Rishabh Pant’s Birthday: Urvashi Rautela ने कुछ खास अंदाज में Rishabh Pant को किया बर्थडे विश

भारतीय क्रिकेर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैस ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सोशल मिडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नहीं थक रहे हैं। ऋषभ पंत के सोशल मीडिया पर बर्थडे विश का ताता लग गया है। लेकिन इन सबके बाच पंत के किसी ऐसे ने बर्थडे विश किया जिसे लेकर उनका ये जन्मदिन चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पंत को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

उर्वशी ने वीडियो शेयर कर पंत को किया बर्थडे विश

बता दें उर्वशी ने एक वीडियो शेयर कर ऋषभ पंत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दि हैं लेकिन किसी खास वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। शुरू में वह अपने क्यूट से एक्सप्रेशंस दे रही है और फिर फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने सिर्फ ‘Happy Birthday’ लिखा है। यहां उन्होंने किसी का नाम मेंशन नहीं किया है। हालांकि जिस तरह पिछले कुछ हफ्तों से उर्वशी और पंत के बीच सोशल मीडिया पर बयानबाजी सामने आई है। उसे देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि उर्वशी की यह बर्थडे विश ऋषभ पंत के लिए ही है।

From Urvashi Rautela Instagram

इस वजह से सुर्खियों में थे उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत

उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए कहा था कि एक शख्स ने होटल की लॉबी में उनका 10 घंटे तक इंतजार किया था। उर्वशी ने इस दौरान बहुत कुछ बातें कही थी। यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद पंत ने पलटवार करते हुए इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘पीछा छोड़ दो बहन’। इसके बाद से इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया था। हालांकि इस वॉर का अंत भी जल्द ही हो गया। उर्वशी ने हाल ही में एक अन्य इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत का नाम लिए बगैर उनसे माफी मांगी थी।

ये भी पढ़ें – फिल्म Adipurush का Teaser देखने के बाद भड़के मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, करेंगे क़ानूनी कार्रवाई

SHARE
Latest news
Related news