टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह खेलेगा ये खिलाड़ी!

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरूआत होने में बस चंद दिन ही बच गए हैं। ऐसे में भारत को एक बड़ा झटका लगा है। भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। बता दें बुमराह बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। इसके बाद ये सवाल उठना लाजमी था की आखिर इतने बड़े टूर्नामेंट में बुमराह की जगह कौन लेगा लोग अपने अपने हिसाब से अंदाजा लगा रहे थे। ऐसे में भरतीय टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उस खिलाड़ी को लेकर बड़ा संकेत दिया है जो टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह खेल सकता है।

बता दें भारतीय टीम के बेहद खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस बात के बड़े संकेत दिए हैं. राहुल द्रविड़ ने संकेत दिया कि मोहम्मद शमी कोरोना संक्रमण से उबरकर पूरी तरह फिट होने पर ही टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह लेंगे.

मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए दीपक चाहर के साथ भारत के रिजर्व तेज गेंदबाजों में हैं. कोरोना संक्रमण के कारण मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल सके थे. बीसीसीआई ने अभी तक बुमराह के विकल्प का ऐलान नहीं किया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद द्रविड़ ने संकेत दिया कि शमी को तरजीह दी जा सकती है, हालांकि चाहर और मोहम्मद सिराज भी दावेदार हैं.

Latest news
Related news