होम / Pakistan Cricketer: इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फैंस के साथ की बदतमीजी, वीडियो हो रहा वायरल

Pakistan Cricketer: इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फैंस के साथ की बदतमीजी, वीडियो हो रहा वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 15, 2022, 1:41 pm IST

Pakistan Cricketer Asif Ali:

शारजाह में ‘सुपर 4’ के खेले गए एशिया कप के मैच में पाकिस्तान के आसिफ अली गुस्से में नजर आए थे। उन्होंने अफगानिस्तान के पेसर फरीद अहमद के सामने अपना बल्ला उठा लिया था। ऐसा लगा कि अगर बीच-बचाव ना किया जाता तो शायद दोनों में मैदान पर ही लड़ाई हो जाती। बता दें इस घटना के बाद आसिफ सुर्खियों में थे । बता दें क्रिकेटर आसिफ अली एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। दरअसल, आसिफ अली ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ सरेआम बदतमीजी कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आसिफ अली ने फैंस के साथ की बदतमीजी

बता दें एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका टीम ने पाकिस्तान को 23 रनों से मात देकर छठी बार इस खिताब पर कब्जा किया था। एशिया कप में बुरी तरह पिटने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम जब अपने देश लौटी तो एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली ने एक फैन के साथ बदतमीजी कर दी। दरअसल, एयरपोर्ट पर एक फैन आसिफ अली के साथ सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन इस दौरान जब फैन ने आसिफ अली का हाथ पकड़ा तो तुरंत गुस्से से आसिफ ने अपना हाथ झटक लिया और फैन को गुस्से से घूरने लगे। आसिफ अली की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

 

 

गेंदबाज को दिया था धक्का

गौरतलब है एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ ‘सुपर 4’ के एक मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली अफगानी गेंदबाज फरीद अहमद की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में कैच आउट हो गए। अफगानी गेंदबाज फरीद अहमद ने इसके बाद आसिफ अली की तरफ आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया। इसके बाद फरीद अहमद के जश्न मनाने के अंदाज से गुस्सा होकर पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने पहले तो गेंदबाज को धक्का दिया और फिर उसके बाद उसे अपना बल्ला भी दिखाया। आसिफ अली ने बल्ला उठाया तो अफगानिस्तान के दूसरे खिलाड़ियों ने बीच में आकर उनको रोका।

 

 

ये भी पढ़ें – भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नरेश कुमार का निधन, इतने खिताब कर चुके थे अपने नाम

 

लेटेस्ट खबरें