टेस्ट मैच: इंडिया का टॉप आर्डर फिर फेल, 69 रन पर 4 विकेट गिरे

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरिज का चौथे मुकाबले में भी भारतीय टीम का टॉप आर्डर फिर फेल हो गया और मात्र 69 रन पर 4 विकेट गिर गए। रोहित शर्मा 27 गेंदों पर 11 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर आउट हुए, ओली रोबिंसन ने केएल राहुल को 17 रन पर आउट किया। राहुल पगबाधा आउट हुए। उन्होंने डीआरएस भी लिया, लेकिन वह उनके हक में नहीं गया और राहुल आउट होकर पवेलियन लौटे। चेतेश्वर पुजारा भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 4 रन बनाकर जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हुए। भारत ने 39 पर अपना तीसरा विकेट गंवाया। इसके बाद चौथे विकेट के रूप में रविंद्र जड़ेजा को वोक्स ने वापस भेजा। जड़ेजा ने मात्र 10 रन बनाए। हालांकि एक छोर से विराट कोहली ने पारी को संभाल रखा है।
इससे पहले इंग्लिश कैप्टन जो रूट ने टॉस जीता और क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया था। उनका ये फैसला गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया और मैच का पहला सत्र पूरी तरह से इंग्लैंड के नाम रहा।
चौथे टेस्ट मैच में इंडिया की टीम काली पट्टी बांधकर खेल रही है। खिलाड़ियों ने मुंबई क्रिकेट के अनुभवी कोच वासुदेव परांजपे को श्रद्धांजलि देने के लिए काली पट्टी बांधी है। वासुदेव परांजपे का 30 अगस्त को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था।

SHARE
Latest news
Related news