टीम इंडिया की नई जर्सी आज होगी लॉन्च, जाने कहां, कब और कैसे देखें इसकी पहली झलक

Team India New Jersey Launch:

टीम इंडिया का ग्लोबल इवेंट के दौरान जर्सी का बदलना कोई नई बात नहीं है। बता दें पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया ने कई मौकों पर अपनी जर्सी बदली। खासकर वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे ग्लोबल इवेंट के दौरान भारतीय खिलाड़ी नई जर्सी में ही नजर आए। इसी कड़ी में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च होने जा रही है। ऐसे में एमपीएल ने इस बात की जानकारी भी दी है कि इस जर्सी की पहली झलक आप कहा और कब देख सकते हैं।

यहां देख सकेंगे नई जर्सी की पहली झलक

बता दें भारतीय टीम की नई जर्सी का अनावरण आज (18 सितंबर को) मुंबई में रात 8 बजे एमपीएल के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर लाइव किया जाएगा। एमपीएल ने उसी के बारे में ट्वीट करते हुए एक कैप्शन के साथ लिखा, “मुंबई मेरी जान! हम रात के आसमान में कुछ रोशनी, एक कैमरा और ब्लिंग ला रहे हैं! कल रात 8 बजे पहले कभी नहीं दिखी टीम इंडिया की जर्सी की पहली झलक के लिए हमसे जुड़ें, हमारे इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव।”

फिलहाल ब्लू जर्सी पहनती है टीम इंडिया

फिलहाल टीम इंडिया डार्क ब्लू जर्सी पहन रही है। वनडे और टी20 दोनों फॉर्मेट में भारतीय खिलाड़ी इसी जर्सी में मैदान में उतरते हैं। इस जर्सी को पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप से पहले लॉन्च किया गया था। हालांकि कंपनी ने अपने वीडियो में नई जर्सी की डिजाइन और रंग के बारे में ज्यादा जानकारियां साझा नहीं की है लेकिन इसके स्काई-ब्लू कलर के होने की उम्मीद की जा रही है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय खिलाड़ी 

मो. शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर

 

ये भी पढ़ें – क्या टी-20 वर्ल्डकप 2022 से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी?

Latest news
Related news