T20 World Cup 2022: विश्व कप में हसरंगा कर सकते हैं कमाल, इस दिग्गज का बड़ा बयान

T20 World Cup 2022:

टी20 विश्व कप की शुरूआत अगले महिने से होना है ऐसे में क्रिकेट पंडित इसे लेकर अपनी – अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं। बता दें एशिया कप का खिताब अपने नाम करने वाली श्रीलंकाई टीम ने शुक्रवार को श्रीलंका की टीम ने टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया था। मैच विनरों से भरी इस टीम ने एशिया कप में जिस तरह का खेल दिखाया उसे देख कर हर कोई हैरान रह गया। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि श्रीलंका की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान वानिंदु हसरंगा का था। उन्हें पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। ऐसे में श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन हसरंगा को लेकर एक बड़ी बात कही है।

क्या बोले श्रीलंकाई दिग्गज

हसरंगा के बारे में बात करते हुए मुरलीधरन ने कहा कि, “वह एक जबरदस्त टी20 गेंदबाज हैं। पिछले 2-3 वर्षों में, उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह एक युवा खिलाड़ी हैं। निश्चित रूप से आस्ट्रेलिया में, लेग स्पिनर के पास फिंगर स्पिनरों की तुलना में अधिक मौके होंगे। उनके खिलाफ बल्लेबाजी करना प्रतिद्वंद्वी के लिए मुश्किल होगा। आपको उनके खिलाफ बहुत सावधान रहना होगा।”

मुरलीधरन ने टीम की तारीफ

मुरली ने युवा श्रीलंकाई टीम और एशिया कप में उसके प्रयासों की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में हमारे पास बहुत युवा टीम थी। हमने एशिया कप में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला। वे सर्वश्रेष्ठ टीम की तरह लग रहे थे और एशिया कप जीतने के योग्य थे।” सुपर 12 में जगह बनाने के लिए श्रीलंका को क्वालीफाइंग चरण को पार करना होगा, जहां वे नामीबिया, यूएई और नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे।

टी20 विश्व कप 2022 श्रीलंकाई टीम:

दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणथिलका, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षाना, जेफरी वेंडरसे, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा (फिटनेस के अधीन), लाहिरू कुमारा (फिटनेस के अधीन), दिलशान मदुशंका और प्रमोद मधुशन।

 

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022 मे ओपनिंग को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

Latest news
Related news