होम / Sports News: उर्वशी रौतेला का पंत से माफी मांगने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात

Sports News: उर्वशी रौतेला का पंत से माफी मांगने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2022, 2:55 pm IST

उर्वशी रौतेला का क्रिकेट और क्रिकेटर्स को लेकर विवादों में बने रहना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। बता दें उर्वशी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में उर्वशी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल उर्वशी ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से हाथ जोड़ कर माफी मांगी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

उर्वशी ने मांगी माफी

उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो सीधी बात नो बकवास वाले मूड में दिख रही हैं। वीडियो में एक रिपोर्टर उर्वशी से पूछते हैं ‘आप घुमा फिराकर बोल रही हैं मैं आपसे सीधे पूछता हूं। आप कोई मैसेज देना चाहती हैं ऋषभ पंत को? क्योंकि आपने कहा था Forgive And Forget। पैपराज़ी के इस सवाल पर उर्वशी हाथ जोड़ती हैं और कहती हैं ‘Sorry I Am Sorry’। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद लोग उर्वशी का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

 

इस वजह से उर्वशी ने मांगी माफी

बता दें कुछ समय पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जो क्रिकेटर को पसंद नहीं आया था जिसके बाद ऋषभ पंत ने उर्वशी को करारा जवाब दिया। इसके बाद उर्वशी ने ऋषभ पंत तो छोटू भैया कहकर क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दे दी थी। दोनों की ये जंग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। पर अब एशिया कप 2022 खत्म होने के बाद उर्वशी के सुर कुछ बदले-बदले से लग रहे हैं।

मीम्स की हो रही है बरसात

बता दें उर्वशी के माफी मांगने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। लोग उर्वशी के साथ साथ पंत का भी खूब मजा ले रहे हैं। उर्वशी का वीडियो वायरल होने के बाद अब तक ऋषभ का कोई रिएक्शन नहीं आया है। ऐसे में अब निगाहें पंत के जवाब पर हैं या फिर यहां से दोनों के बीच जुबानी जंग को विराम मिल जाएगा।

आप भी देखें मीम्स

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT