Gujarat Titans को अलवीदा कह सकते हैं Shubman Gill, इस टीम का बन सकते हैं हिस्सा

Shubman Gill Gujarat Titans:

IPL 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने जीत कर सबको चौका दिया था। बता दे गुजरात IPL में साल 2022 में डेब्यू किया था। अब गुजरात टाइटंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल GT ने शुभमन गिल को लकर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस ये कयास लगाना शुरू कर दिए हैं कि GT के स्टार प्लेयर गिल इस टीम को अलवीदा कह किसी और टीम में शामिल हो सकते हैं।

Gujarat Titans ने किया ये ट्वीट

गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपका यह सफर यादगार रहा है। आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’ इससे शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस के अलग होने के तौर पर देखा जा रहा है। शुभमन गिल ने भी इसका रिप्लाई देते हुए दिल वाली इमोजी बनाई। गिल को आईपीएल 2022 में गुजरात की टीम ने 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था।

 

Shubman Gill को दिलाया था खिताब

बता दें 23 साल के शुभमन गिल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इससे पहले आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 483 रन बनाए। उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए। गुजरात को पहली बार चैंपियन बनाने में उनकी अहम भूमिका रही। इससे पहले शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था। गौरतलब गिल ने आईपीएल 2022 के 74 मैचों में 32 की औसत से 1900 रन बनाए हैं।

KKR में शामिल हो सकते हैं गिल 

शुभमन गिल के ट्वीट पर KKR टीम ने रिप्लाई किया है, जिससे उनके KKR से जुड़ने के संकेत मिले हैं। शुभमन गिल अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं। जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। वेस्टइंडीज और जिमबाब्वे दौरे पर उन्होंने कमाल का खेल दिखाया था और खतरनाक प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड भी जीता था। गिल ने भारत के लिए 9 वनडे मैचों में 499 रन और 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं।

 

ये भी पढ़े – T20 World Cup 2022: टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद संजू ने कही ये बड़ी बात, वीडियो हो रहा वायरल

Latest news
Related news