होम / Shreyas Iyer Sold To KKR 12 करोड़ 25 लाख में बिके श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyer Sold To KKR 12 करोड़ 25 लाख में बिके श्रेयस अय्यर

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 12, 2022, 3:17 pm IST

Shreyas Iyer Sold To KKR

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Shreyas Iyer Sold To KKR: आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन इस समय बेंगलुरु में चल रहा है। अब तक की सबसे बड़ी बोली श्रेयस अय्यर पर लगी है। श्रेयस अय्यर को कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 12 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा। उन्हें खरीदने के लिए कई टीमों ने इंटरेस्ट जरूर दिखाया, लेकिन अंत में उन्हें कोलकाता की टीम ने अपनी टीम में शामिल कर लिया।

माना जा रहा है की वें ही कोलकाता की टीम के कप्तान भी होंगे। लेकिन श्रेयस को लेने के बाद कोलकाता के पर्स में ज्यादा पैसे नहीं बचे हैं। अब उन्हें सोच समझ कर अपने पैसे खर्च करने पड़ेंगे। इसके अलावा कोलकाता की टीम ने पैट कमिंस को भी अपनी टीम में शामिल किया है। उन्हें कोलकाता ने 7 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा।

रॉयल्स की झोली में गए बोल्ट 

इस मेगा ऑक्शन में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट राजस्थान रॉयल्स की झोली में गए। उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 8 करोड़ रूपए की बड़ी राशि अदा करके अपनी टीम में शामिल किया। बोल्ट पहली बार आईपीएल में राजस्थान रॉयल की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे।

इससे पहले वें दिल्ली और मुंबई की टीम की तरफ से खेल चुके हैं। लेकिन ऑक्शन से पहले उन्हें मुंबई ने रिलीज़ कर दिया था। लेकिन मेगा ऑक्शन में मुंबई उन्हें खरीदना चाहती थी, पर वें राजस्थान रॉयल्स को इस मामले में पीछे नहीं छोड़ सके। (Shreyas Iyer Sold To KKR)

धवन को मिली नई टीम 

इस बार शिखर धवन आईपीएल में एक नई टीम की तरफ से खेलेंगे। उन्हें इस मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 8 करोड़ 25 लाख में खरीदा। आईपीएल 2022 में धवन पहली बार पंजाब की टीम की तरफ से खेलते दिखेंगे। दिल्ली की टीम ने उन्हें इस मेगा ऑक्शन से पहले अपनी टीम में रिटेन नहीं किया था और अब वें उन्हें इस मेगा ऑक्शन में नहीं खरीद सके। इसके साथ ही शिखर धवन को आईपीएल में अपनी नई टीम मिल गई।

Shreyas Iyer Sold To KKR

Also Read : TATA IPL Mega Auction 2022 मेगा ऑक्शन से पहले जानिये अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बेस प्राइस

Connect With Us : Twitter | Facebook 

लेटेस्ट खबरें