होम / MS Dhoni-Hardik Pandya:पू्र्व कप्तान धोनी संग तस्वीर शेयर कर कप्तान हार्दिक पांड्या का ये एलान

MS Dhoni-Hardik Pandya:पू्र्व कप्तान धोनी संग तस्वीर शेयर कर कप्तान हार्दिक पांड्या का ये एलान

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 26, 2023, 3:10 pm IST

रांची।(Sholay 2 Coming Soon) टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला कल 27 जनवरी को धोनी के गृहनगर रांची में खेला जाना है। पहले टी20 मुकाबले से ठीक पहले हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी से मुलाकात की है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर धोनी संग एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों एक बाइक पर बैठे हुए हैं दिखाई दे रहे हैं।

भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में एकतरफा अंदाज में 3-0 से शिकस्त दी थी। वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने के बाद अब टीम इंडिया की नज़र टी20 सीरीज जीतने पर टिकी हैं।

‘शोले 2 जल्द ही आ रहा है-हार्दिक का  कैप्शन

जो तस्वीरे शेयर की गई है। उसमें हार्दिक और धोनी एक बाइक पर बैठे हुए हैं। यह बाइक बॉलीवुड मूवी की ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले की उस बाइक से मिलती जुलती है। जिसकी सवारी और धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने की थी।

हार्दिक ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘शोले 2 जल्द ही आ रहा है.’ कहने का अर्थ है कि हार्दिक और धोनी इस तस्वीर में जय और वीरू बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पहले टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एमएस धोनी के घर डिनर किया।

एक बार फिर सीनियर खिलाड़ियों को आराम, हार्दिक पंड्या हैं कप्तान

श्रीलंका सीरीज की तरह ही न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। जिनमें रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल अभी निजी कारणों के चलते छुट्टियों पर चल रहे हैं। श्रीलंका की तरह ही कीवी टीम के खिलाफ भी टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी एक बार फिर हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है।

Also Read: इस राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, SDF ने सरकार पर लगाए ये आरोप

लेटेस्ट खबरें