शास्त्री आरटी-पीसीआर पॉजिटिव, इंग्लैंड में बिना कोच खेलेगी टीम इंडिया

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
England में team india को बिना कोच के मैदान में उतरना होगा। India के कोच Ravi Shastri का आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया, जिसमें भी वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें अगले 10 दिन का टीम से अलग रहना होगा। England के खिलाफ मैनचेस्टर में पांचवें और आखिरी टेस्ट में team india बिना कोच के मैदान पर उतरेगी। 59 साल के शास्त्री रविवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए थे।

Monday को उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। पांचवां और आखिरी टेस्ट 10 सितंबर से खेला जाएगा। BCCI की ओर से पता लगा कि दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद शास्त्री आरटी पीसीआर टेस्ट में भी पॉजिटिव पाये गए हैं। उन्हें हल्के लक्षण हैं जैसे उनका गला खराब है। वह दस दिन कोरेंटिन में रहेंगे। उनसे करीबी संपर्क में आने वाले सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य गेंदबाजी कोच भरत अरूण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल भी कोरेंटिन में हैं।

Team members शनिवार की शाम और रविवार की सुबह कराये गए दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव पाये गए हैं। सभी खिलाड़ियों को कोरोना के टीके की दोनों डोज लग चुकी है। ऐसी संभावना है कि शास्त्री टीम होटल में उनकी किताब के विमोचन के मौके पर संक्रमण के शिकार हो गए क्योंकि उसमें बाहरी मेहमान भी आये थे। पटेल, श्रीधर और अरूण भी उसमें मौजूद थे।

Latest news
Related news