शाहिद अफरीदी ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल, कहा बोर्ड के पास शाहीन का इलाज कराने तक के पैसे नहीं

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार आलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मौजूदा आर्थिक स्थिति को लेकर खुलकर बात की है। शाहिद ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की हालत इस समय एकदम खस्ता है।

देश तो पहले ही आर्थिक तंगी से जूझ रहा है, लेकिन यहां पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड भी आर्थिक तंगी से परेशान है। पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का यह चौकाने वाला खुलासा है। शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के ही एक टीवी चैनल पर बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों का भी इलाज नहीं करवा पा रहा है।

टीम के सबसे महत्वपूर्ण तेज गेंदबाद शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट का इलाज कराने के लिए अपने ही खर्चे पर लंदन गए और उसके बाद उन्होंने अपने ही खर्चे पर अपना इलाज करवाया।

इसके बाद वें अपने ही खर्चे से ही लंदन से वापिस आए है। रहने और खाने तक का खर्चा शाहीन ने अपने पैसे से उठाया है। यह पाकिस्तान बोर्ड के लिए शर्म की बात है कि उनके पास अपने खिलाड़ियों के इलाज तक पैसे नहीं हैं।

डॉक्टर को भी खुद किया अरेंज: Shahid Afridi

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने समा टीवी से बात करते हुए कहा कि अगर मैं शाहीन की बात करूं, तो वह लड़का खुद अपने पैसे से इंग्लैंड गया। अपने पैसों पर वहां रहने और खाने का प्रबंध किया। यहां से मैंने एक डॉक्टर को अरेंज किया और फिर डॉक्टर के साथ उसने कॉन्टैक्ट किया। वो भी खुद के पैसे से।

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा कि वो सारा कुछ खुद कर रहा हैं। पीसीबी इस मामले कुछ भी करना अपनी जिम्मेदारी समझती ही नहीं है। चाहे फिर इस मामले में शाहीन कि जगह कोई अन्य खिलाड़ी भी हो। वो भी अपने ही खर्चे से अपना इलाज करवा रहा है।

पीसीबी ने हाल ही में टी-20 विश्व कप 2022 के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है। जिसमें शाहीन शाह अफरीदी चोट से ठीक होकर टीम में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले शाहीन घुटने की चोट के चलते एशिया कप 2022 से बाहर हो गए थे। लेकिन अब उनकी टीम में वापसी हो गई है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, ​​शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर

रिजर्व: मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी

ये भी पढ़े : आईपीएल 2023 से पहले मार्क बाउचर बने मुंबई इंडियंस के नए हेड कोच

ये भी पढ़े : कंगारूओं के खिलाफ आग उगलता है विराट का बल्ला

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news