सूत्रों के अनुसार चयनकर्ता मोहम्मद शमी को टी-20 विश्व कप टीम में नहीं देख रहे

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी-20 सीरीज में जीत के बाद टीम इंडिया अब इंग्लैंड के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला के लिए पूरी तरह तैयार है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले कुछ ही अंतरराष्ट्रीय मैच बचे हैं। ऐसे में चयनकर्ता हर खिलाड़ी के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे।

लेकिन, सूत्रों के मुताबिक, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चयनकर्ताओं के रडार पर नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार चयनकर्ता शमी को टी-20 विश्व कप के लिए नहीं देख रहे हैं, क्योंकि वह खेल के इस प्रारूप के लिए फिट नहीं हैं। चयनकर्ता युवा गेंदबाजों में निवेश करना चाहते हैं और

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप से पहले उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहते हैं। वे भुवनेश्वर कुमार को वरिष्ठ गेंदबाजों में से एक के रूप में चुन सकते हैं। लेकिन शायद शमी इस बार टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की उड़ान से चूक सकते हैं।

फिलहाल इंग्लैंड में हैं Mohammed Shami

शमी 1 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट में भारत की टीम का परिनिधित्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पुनर्निर्धारित मैच पिछले साल की 5 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का एक हिस्सा है, जिसे भारतीय शिविर में Covid-19 के प्रकोप के कारण चौथे टेस्ट के बाद स्थगित करना पड़ा था।

मोहम्मद शमी इस समय इंग्लैंड में होने वाले इस टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं। विशेष रूप से, 31 वर्षीय पेसर शमी ने आखिरी बार 2021 टी-20 विश्व कप में नामीबिया के खिलाफ सबसे छोटे प्रारूप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और तब से वें टीम में जगह बनाने में असफल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : एजबेस्टन टेस्ट में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह करेंगे टीम इंडिया की अगुवाई

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news