T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने को लेकर संजू सैमसन ने कही ये बात

टी20 वर्ल्ड कप 2022 ( T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई कि आखिर राजस्थान रॅायल के कप्तान, विकेटकीपर,और शानदार प्लेयर संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में जगह क्यू नहीं मिली। बता दें इस बात को लेकर लोग अपनी – अपनी राय दे रहे थे। ऐसे में अब संजू ने इस बात को लेकर अपनी चूपी तोड़ी है ।

सैमसन ने टीम मैनेजमेंट को नहीं ठहराया दोषी

बता दें विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू ने साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया, लेकिन वह अब तक केवल सात वनडे और 16 टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेले पाए हैं। लेकिन खास बात ये है कि इन सब बातों के लिए सैमसन ने टीम मैनेजमेंट को दोष देने के बजाय मौजूदा भारतीय टीम में जगह बनाने की होड़ के स्तर की ओर इशारा किया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण है लेकिन वह केवल खुद पर फोकस कर रहे हैं और आगे सुधार करना चाहते हैं।

 

संजू ने कही ये बात

27 वर्षीय संजू सैमसन ने द वीक से कहा, ‘यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण हो जाता है। भारतीय टीम में जगह पाना असल में काफी चुनौती भरा है। होड़ का स्तर काफी है। अभी टीम में मौजूद खिलाड़ियों के अंदर भी बहुत प्रतिस्पर्धा है। जब ये चीजें होती हैं, तो खुद पर ध्यान देना जरूरी है। मैं जिस तरह का प्रदर्शन कर रहा हूं, उससे खुश हूं। मैं अभी और सुधार करना चाहता हूं। ‘सैमसन ने आगे कहा, ‘अलग-अलग भूमिकाएं निभाना कुछ ऐसा है जिस पर मैंने कई साल तक काम किया है। मुझे किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने का भरोसा है। आपको अपने लिए एक स्थान तय नहीं करना चाहिए। आप लोगों को यह नहीं बता सकते कि मैं एक ओपनर हूं या फिनिशर हूं।’

 

ये भी पढ़ें – Yuvraj Singh Son : युवराज सिंह का बेटा ‘ओरियन’ इस वजह से सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखें वीडियो

 

 

Latest news
Related news