होम / T20 World Cup 2022: टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद संजू ने कही ये बड़ी बात, वीडियो हो रहा वायरल

T20 World Cup 2022: टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद संजू ने कही ये बड़ी बात, वीडियो हो रहा वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 17, 2022, 6:13 pm IST

टी20 वर्ल्ड कप 2022 ( T20 World Cup) के लिए दूसरे – दूसरे देशों के द्वारा अपनी – अपनी टीम की घोषणा की जा रही हैं। ऐसे में टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई कि आखिर राजस्थान रॅायल के कप्तान और शानदार प्लेयर संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में जगह क्यू नहीं मिली। बता दें इस बात को लेकर लोग अपनी – अपनी राय दे रहे थे। ऐसे में अब संजू ने इस बात को लेकर अपनी चूपी तोड़ी है ।

बीसीसीआई और मैनजमेंट को कोस रहे हैं फैंस 

बता दें टीम इंडिया की स्क्वाड से बाहर रखे जाने के बाद से संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मच रहा है। टीम चयन के बाद से ही संजू सैमसन के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और टीम इंडिया मैनजमेंट को कोस रहे हैं। फैंस का मानना था कि संजू सैमसन को ऋषभ पंत के स्थान पर टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिलनी चाहिए थी।

संजू ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर संजू के वायरल हो रहे एक वीडियो में कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मैं पांच साल बाद इंडियन टीम में वापसी करने में कामयाब रहा। टीम इंडिया वर्ल्ड की सर्वश्रेष्ठ टीम थी और आज भी इंडियन टीम नंबर वन है। नंबर वन टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है।

 

केएल राहुल और पंत को लेकर संजू ने कही ये बात

आगे संजू ने केएल राहुल और पंत को लेकर कहा कि सोशल मीडिया पर इन दिनों लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि संजू को केएल राहुल और ऋषभ पंत के स्थान पर रखा जाना चाहिए था। मेरी सोच बहुत स्पष्ट है। केएल और पंत दोनों इंडियन टीम के लिए खेलते हैं। मैं अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करूंगा तो फिर मैं अपने देश को नीचा दिखा रहा हूं। आपको बता दें कि संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। उन्हें न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए भारत ए का कप्तान बनाया गया है।

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: गौतम ने विराट के ओपनिंग पर दिया गंभीर जवाब

लेटेस्ट खबरें