होम / Rohit Sharma and Virat Kohli: कोहली के साथ विराट अंदाज में जीत का जश्न मानाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हो रहा वायरल

Rohit Sharma and Virat Kohli: कोहली के साथ विराट अंदाज में जीत का जश्न मानाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हो रहा वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 26, 2022, 3:52 pm IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज को 2-1 से अपना बना लिया। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला रोमांचक अंदाज में जीता। भारतीय टीम को जीत के लिए आखिरी दो गेंदों में चार रन की दरकार थी और तभी हार्दिक पांड्या के बल्ले से चौका आया। बाउंड्री लगते ही पवेलियन की सीढ़ियों पर बैठे विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को खास अंदाज में जश्न मनाते देखा गया।

जश्न मनााते दिखे रोहित और विराट

जैसे ही विजय चौका लगा तो विराट कोहली ने सबसे पहले तो रोहित शर्मा के पैर थपथपाए और इसके बाद खड़े होकर जोर-जोर से हिटमैन की पीठ थपथपाने लगे। इस दौरान रोहित ने भी कोहली को गले लगा लिया। इन दोनों लीजेंड का यह सेलीब्रेशन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारतीय क्रिकेट फैंस इन दोनों की इस कैमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं।इस खास पल से पहले रोहित भी विराट को शाबाशी देते नजर आए थे। दरअसल, मैच के आखिरी ओवर में जब विराट कोहली आउट हुए तो पवेलियन जाते वक्त रोहित ने उन्हें उनकी दमदार पारी के लिए शाबाशी दी थी। विराट ने इस मैच में 48 गेंद पर 63 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

भारत ने 2-1 से सीरीज को किया अपने नाम

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला पहली पारी में 208 रन बनाने के बाद भी गंवा दिया था। इसके बाद बारिश से प्रभावित दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वापसी की और फिर हैदराबाद में हुए आखिरी और निर्णायक मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से जीत ली। टीम इंडिया को आखिरी मुकाबले में 187 रन का लक्ष्य मिला था। यहां विराट कोहली (63) और सूर्यकुमार यादव (69) की दमदार पारियों ने भारत को जीत का रास्ता तय कराया।

ये भी पढ़ें – India vs Australia: मैच के बाद हार्दिक पांड्या का ये मजेदार वीडियो हो रहा वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT