T20 World Cup 2022 मे ओपनिंग को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

टी-20 वर्ल्डकप 2022 आगाज अगले महिने से होना है ऐसे में फैंस से लेकर क्रिकेट पंडितों के बीच इस को लेकर हंगामा मचा हुआ है कि मुकाबलों में रोहित शर्मा के साथ कौन ओपनिंग कर सकता है। ऐसे में अब रोहित शर्मा ने इस को लेकर बयान दिया है । बता दें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज़ से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रोहित शर्मा ने यहां ओपनिंग को लेकर चल रही बहस को पूरी तरह खत्म किया और कहा कि टी-20 वर्ल्डकप में केएल केएल राहुल ही भारत के लिए ओपनिंग करेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कही ये बात

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि विराट कोहली बतौर ओपनर हमारे सामने एक ऑप्शन हैं, वह हमारे लिए थर्ड ओपनर होंगे। लेकिन टी-20 वर्ल्डकप में केएल राहुल ही हमारे लिए ओपनिंग करेंगे, कई बार उनकी परफॉर्मेंस पर लोगों का ध्यान नहीं जाता है। लेकिन वह हमारे लिए एक काफी अहम प्लेयर हैं।

चर्चा में थी विराट की ओपनिंग

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्डकप से पहले लगातार यह चर्चा चल रही थी कि रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए। केएल राहुल के स्ट्राइक रेट पर पिछले कुछ वक्त में सवाल उठे हैं, ऐसे में एक नए कॉम्बिनेशन के साथ टीम को उतरना चाहिए।

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर। अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय खिलाड़ी

मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

Latest news
Related news