होम / इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले रोहित शर्मा पाए गए कोरोना संक्रमित

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले रोहित शर्मा पाए गए कोरोना संक्रमित

Naveen Sharma • LAST UPDATED : June 26, 2022, 8:05 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शनिवार को अपना रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) करवाया था। जजिसमें उन्होंने Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत के 4 दिवसीय अभ्यास मैच में खेल रहे रोहित क्वारंटाइन में चले गए हैं।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह वर्तमान में टीम होटल में क्वारंटीन में है और बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में है। इस बात की पुष्टि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिये की।

बीसीसीआई ने लिखा कि रिकवरी के बाद रोहित 1 जुलाई से एजबेस्टन में शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है।

पुनर्निर्धारित मैच पिछले साल की पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला का एक हिस्सा है जिसे भारतीय शिविर में कोविड -19 के प्रकोप के कारण चौथे टेस्ट के बाद विलंबित करना पड़ा था। वार्म-अप मैच में भारतीय टीम अपनेआप को 5वें टेस्ट के लिए तैयार कर रही है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किये 15 साल

हाल ही में रोहित शर्मा ने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे किए है। उन्होंने 2007 में आयरलैंड के खिलाफ बेलफास्ट में आज ही के दिन राष्ट्रीय टीम के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे करने पर एक हार्दिक संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने लिखा “सभी को नमस्कार, आज मैं भारत के लिए पदार्पण करने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 15 साल पूरे कर रहा हूं। यह कितनी यात्रा रही है, निश्चित रूप से एक जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा। मैं बस उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं।

सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों के लिए टीम के लिए आपका प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से पार दिलाता है, जिनका सामना हम सभी अनिवार्य रूप से करते हैं। धन्यवाद। उन्हें उनके 2022 संस्करण में विजडन के वर्ष के पांच क्रिकेटरों में नामित किया गया था। उसी वर्ष, उन्हें भारत के ऑल-फॉर्मेट कप्तान के रूप में नामित किया गया था।

Rohit Sharma
ये भी पढ़ें : गेंदबाज़ों का अटैकिंग रुख ही टीम को जिता सकता है: सबा करीम
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

TikTok Ban: एलोन मस्क ने की अमेरिका में टिकटॉक के प्रतिबंध की निंदा, एक्स प्लेटफॉर्म को बैन से हो सकता है फायदा
Israel Nuclear Sites: इजराइल के परमाणु हथियारों पर आया ईरान का बड़ा बयान, क्या बढ़ने वाली है तेल अवीव की मुसीबत?
Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा