India vs Australia: मैदान पर दिनेश कार्तिक पर गुस्सा उतारते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हो रहा वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों के सीरीज का आगाज हो चुका है। बता दें इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम 4 विकेट से हरा दिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे । लेकिन ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मैथ्यू वेड ने कमाल का खेल दिखाया औऱ मैच को अपने नाम कर लिया। इस हार के लिए पूरी तरह से भारतीय गेंदबाज और खराब फील्डिंग ही जिम्मेदार है। ऐसे में मैच के दौरान रोहित शर्मा का एक अलग ही रूप देखने को मिला। रोहित ने मैदान पर दिनेश कार्तिक के साथ कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गुस्से में दिखे कप्तान रोहित

कप्तान रोहित को टेंशन के बीच मैच में अपना आपा खोते देखा गया। बता दें रोहित मैच के दौरान दिनेश कार्तिक पर निषाना लगाते दिखें। रोहित शर्मा ने गुस्से में दिनेश कार्तिक को पहले खूब खरी खोटी सुनाई और फिर उनके गर्दन को पकड़ लिया। खास बात ये है कि रोहित शर्मा ने ये सब खुशी में की दरअसल दिनेश कार्तिक ने अंपायर के फैसले के खिलाफ DRS लिया था। यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया को ग्लेन मैक्सवेल के रूप में बड़ी सफलता मिली थी। इसी वजह से रोहित खुश थे।रोहित इस विकेट से काफी खुश दिखे और उन्होंने मस्ती में ही सभी के सामने मजाक करते हुए कार्तिक को मारने जैसी एक्टिंग की। इस दौरान रोहित ने कार्तिक की गर्दन तक पकड़ ली थी। इस दौरान कार्तिक भी हंसते-मुस्कुराते नजर आए। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह वाकया ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान 12वें ओवर में हुआ। तेज गेंदबाज उमेश यादव की आखिरी बॉल पर मैक्सवेल के बैट का किनारा लगकर गेंद विकेटकीपर कार्तिक के हाथों में चली गई थी। सभी ने अपील की, लेकिन फील्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दिया। तब कार्तिक भी DRS लेने के लिए कॉन्फिडेंस नहीं दिख रहे थे। मगर डीआरएस लिया। तब रीप्ले में देखा गया कि बैट का किनारा लगा था। ऐसे में मैक्सवेल को आउट करार दिया गया।
इस तरह भारतीय टीम ने 12 ओवरों में 123 रनों पर पर ऑस्ट्रेलिया के 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया था। इससे पहले 122 के स्कोर पर ही भारतीय टीम ने स्टीव स्मिथ को शिकार बनाया था। स्मिथ का कैच भी कार्तिक ने ही लिया था। दो विकेट जल्दी मिलने से रोहित बेहद खुश थे। कार्तिक DRS लेने के मूड में नहीं थे, इस वजह से रोहित ने उनसे इस तरह की मस्ती की।

ये भी पढ़ें – India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया से 4 विकेट से हारा भारत, एशिया कप से कुछ नहीं सिखा

Latest news
Related news