रमीज राजा का शाहिद अफरीदी को करारा जवाब, अफरीदी ने PCB पर लगाए थे संगीन आरोप

Ramiz Raja on Shaheen Shah Afridi Treatment:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान किया है. बात दें टीम में शाहीन शाह अफरीदी को भी जगह मिली है. लेकिन अफरीदी अपने फिटनेस को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर शाहीन शाह अफरीदी के इलाज के लिए पैसे नहीं देने का आरोप पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने लगाया था. जिसे लेकर पीसीबी चीफ रमीज राजा ने बड़ा बयान दिया है.

रमीज राजा ने अफरीदी को लगाया फटकारा

बता दें रमीज राजा ने पीसीबी के ऑफिशियल यूट्यबब चैनल में एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आप यह सोच भी कैसे सकते हैं कि शाहीन अफरीदी को पीसीबी अस्वीकार करेगा. यह मेरी समझ से बाहर है. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण विवाद है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान मोहम्मद रिजवान की तबियत खराब हुई थी तो हमारे डॉक्टर्स के पैनल में पूरी जान लगाते हुए यह सुनिश्चित किया था कि वह फाइनल में खेले.

 

शाहीन अफरीदी का PCB को है पूरा ख्याल

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हमारे प्लेयर्स है हम उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. रमीज ने कहा कि उनके रहने को लेकर या होटल के कमरे से संबंधित कुछ समस्या रही होगी, लेकिन हमने निश्चित रूप से शाहीन अफरीदी को बीच मझदार में नहीं छोड़ा है.’इससे पहले पीसीबी ने यह बताया था कि लंदन में शाहीन शाह अफरीदी रिहैब में शानदार काम कर रहे हैं. वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले पूरी तरह से रिकवर हो जाएंगे. पीसीबी हमेशा से अपने प्लेयर्स के इलाज और रिहैब का पूरा इंतजाम करती है.

पीसीबी पर लगे थे आरोप

गैरतलब है पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पीसीबी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शाहीन अफरीदी अपने पैसे से फ्लाइट लेकर इंग्लैंड गए और वहां वो अपने पैसे खर्च करके रह रहे हैं. मैंने शाहीन अफरीदी के लिए वहां डॉक्टर का प्रबंध किया और शाहीन ने उससे संपर्क किया. पीसीबी इस पूरे मामले में कुछ भी नहीं कर रहा है. जहां तक मुझे पता है शाहीन अपने आप ही वहां सबकुछ कर रहा है.”

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद संजू ने कही ये बड़ी बात, वीडियो हो रहा वायरल

Latest news
Related news