होम / वायरल डांस ट्रेंड के हुक स्टेप्स करते हुए Pv sindhu ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो, तो फैंस का आया ये रिएक्शन

वायरल डांस ट्रेंड के हुक स्टेप्स करते हुए Pv sindhu ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो, तो फैंस का आया ये रिएक्शन

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 15, 2022, 11:48 pm IST

Pv sindhu on kachcha badam

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर कच्चा बादाम गाना यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। जिसे देखो हर कोई कच्चा बादाम (kachcha badam) गाने पर हुक स्टेप करता हुआ नजर आ ही जाएगा। इसी बीच बैटमिंटन स्टार पीवी सिंधु(Pvsindhu) पर भी इस गाने का खुमार चढ़ गया है।

Pv sindhu on kachcha badam
बैटमिंटन स्टार पीवी सिंधु.

कच्चा बादाम इंटरनेट पर सबसे ट्रेंडी (Trendy Song) गानों में से एक है, दिलचस्प बात यह है कि सिंधु भी गाने पर इंस्टाग्राम रील करने से खुद को रोक नहीं पाईं क्योंकि भुबन ने संगीत पर प्रभावशाली ढंग से काम किया है।

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ‘कच्चा बादाम’ वाले डांस ट्रेन में शामिल होने वाली नवीनतम हस्ती बन गई हैं, क्योंकि उन्होंने मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर द्वारा रचित गाने पर डांस करते हुए वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  Also Read: Rula Deti Hai Song Released करण कुंद्रा ने फैंस के साथ शेयर किया गाना, कही दिल की बात

लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स अपनी इस फेवरेट प्लेयर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सिंधु पीले रंग की ड्रेस में दिख रही हैं।

Pv sindhu on kachcha badamPv sindhu on kachcha badam

इंस्टाग्राम पर सिंधु ने रील शेयर किया है, जिसमें वह एक पीले शूट में हुकअप स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं। इसमें पीवी सिंधु ने येलो कलर का आउटफिट पहना है और बालों की पोनी बनाई है जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं।

Also Read: Bhojpuri Holi Song Rang Marchai Lekha Lage रितेश पांडे और डिंपल सिंह का सॉन्ग मचा रहा धमाल

सिंधु ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में दो येलो हार्ट इमोजी के साथ हैशटैग #kachabadam #reels #reelitfeelit #gotthemoves लिखा है। इस पोस्ट को अब तक 11 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Also Read: पलंग तोड़ से ज्यादा बोल्ड है अदिति कोहली का इंस्टा अकाउंट, बिकिनी और टॉपलेस फोटोज से मचाती है सनसनी

आपको बता दें कि भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार की ओलिंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में महिला एकल मैच में कांस्य पदक जीता। पीवी सिंधु ने कांस्य पदक मैच में चीन की ही बिंग जियाओ को 21-13 और 21-15 से हराया और इस जीत के साथ पीवी सिंधु दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनी।

Pv sindhu on kachcha badam
Pv sindhu on kachcha badam Insta Video

पीवी सिंधु के भी डांस को लोगों ने खासा पसंद किया। कोई उन्हें ‘क्यूट’ बता रहा है तो किसी का कहना है, ‘आप जितनी उच्छी प्लेयर हैं उतनी ही अच्छी डांसर भी’।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि दीदी आप कौन से ट्रेंड में आ गई। अभिमन्यु नाम के एक यूजर ने लिखा ये किस लाइन में आ गई, जबकि एक ने लिखा आप से ये उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं थी।

Also Read: Heropanti 2 तारा सुतारिया ने फिल्म की डबिंग शुरू की, शेयर की फोटो

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ‘कच्चा बादाम’(kachcha badam) वाले डांस ट्रेन में शामिल होने वाली नवीनतम हस्ती बन गई हैं, क्योंकि उन्होंने मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर द्वारा रचित गाने पर डांस करते हुए वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Also Read:Disha Patani से इस शख्स ने की बेहद बोल्ड डिमांड, एक्ट्रेस ने दिया जवाब तो उड़े होश!

Also Read: अस्पताल में भर्ती Sapna Choudhary की अब हो गई ऐसी हालत, Video देख परेशान हो जाएंगे फैंस

Also Read: Sara’s new look : सारा अली खान ने कराया ऐसा फोटोशूट, उनकी दिलकश अदाएं देख फैंस हुए घायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT