पीठ की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में नहीं खेलेंगे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि एमआरआई स्कैन से उनकी पीठ के निचले हिस्से में तनाव की प्रतिक्रिया का पता चला है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन गेंदबाजी करते हुए 27 वर्षीय तेज गेंदबाज को चोट लग गई थी

और कोच गैरी स्टीड ने कहा था कि उन्हें इस चोट से ठीक होने में चार से छह सप्ताह के आराम की आवश्यकता होगी। सेंट्रल स्टैग्स के तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर, जो शुरुआती दौरे के मैचों के लिए इंग्लैंड में टेस्ट टीम के साथ थे, को जैमीसन के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया है और

वें अगले सप्ताह लीड्स में तीसरे टेस्ट से पहले यूके पहुंचेंगे। जैमीसन के अलावा विकेटकीपर कैम फ्लेचर को भी दाएं हैमस्ट्रिंग के ग्रेड टू में खिंचाव के कारण दौरे से बाहर कर दिया गया है। उनके स्थान पर डेन क्लीवर को अपना पहला टेस्ट कॉल-अप मिला है।

ये भी पढ़ें : आईपीएल मीडिया राइट्स की ई-नीलामी से इस बात का पता चलता है कि देश में खेल कितना बड़ा है: सौरव गांगुली

कोच स्टीड भी हैं काफी निराश

कोच स्टीड ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि खिलाड़ियों को चोट के कारण किसी भी मैच में बाहर बैठना या पूरी सीरीज से बाहर हो जाना हमेशा दुखद होता है। काइल ने लॉर्ड्स में पहले टेस्ट में इतनी बड़ी भूमिका निभाई थी और मुझे पता है कि दूसरे टेस्ट में चोट लगने से वह कितना निराश थे।

वह स्पष्ट रूप से हमारे लिए एक बड़ा खिलाड़ी है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उसके ठीक होने के साथ धैर्य रखें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह इस साल के अंत में पूरी तरह फिट होकर ही वापसी करे। ब्लेयर और डेन का अगले सप्ताह हेडिंग्ले में अंतिम टेस्ट के लिए हमारे साथ जुड़ना रोमांचक है।

ब्लेयर दौरे के पहले भाग के लिए हमारे साथ थे और उनका कौशल टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति होगी। टेस्ट टीम के साथ यह डेन का पहला अनुभव होगा और मुझे पता है कि वह यहां पहुंचने और इसे सोखने का इंतजार नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें : जेम्स एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 650 विकेट, इस मुकाम तक पहुंचने वाले बने पहले तेज गेंदबाज
ये भी पढ़ें : नीरज चोपड़ा ने 89.30 मीटर दूर भाला फेंक अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, लेकिन गोल्ड मैडल से चूके
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news