न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल हुए कोरोना संक्रमित

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बुधवार को देर रात इस बात की जानकारी दी। टीम मंगलवार को नॉटिंघम में दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड से हार गई थी।

जिसके बाद माइकल ब्रेसवेल को अपने शरीर में कोरोना के कुछ हल्के लक्षण दिखे, जिसके बाद उन्होंने रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) करवाया। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। गुरुवार से लीड्स के हेडिंग्ले में अंतिम टेस्ट से पहले टीम में शामिल होने से लिए उन्हें कम से कम पांच दिनों के अलगाव की आवश्यकता होगी।

उन्होंने नॉटिंघम में अपने टेस्ट डेब्यू पर 74 रन बनाए और तीन विकेट लिए थे। दौरे के लिहाज से यह न्यूजीलैंड के लिए एक और बड़ा झटका है क्योंकि वे पहले से ही COVID के कारण टेस्ट सीरीज़ में अपने कप्तान केन विलियमसन को खो चुके हैं।

क्योंकि उन्होंने दूसरे टेस्ट की शुरू होने से कुछ देर पहले ही सकारात्मक परीक्षण किया था। इसके लिए किसी भी रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

5 दिन के क्वारंटीन में रहेंगे Michael Bracewell

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद सुबह कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद क्वारंटीन में हैं। माइकल ब्रेसवेल को अपने शरीर में कोरोना के कुछ हल्के लक्षण दिखे, जिसके बाद उन्होंने रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) करवाया।

जिसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। गुरुवार, 23 जून से लीड्स के हेडिंग्ले में शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट से पहले समूह में फिर से शामिल होने से लिए उन्हें 5 दिनों के क्वारंटीन की आवश्यकता होगी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक आधिकारिक प्रेस बयान के माध्यम से सूचित किया कि टीम के बाकी सदस्यों का आज परीक्षण किया जाएगा और लक्षण रिपोर्टिंग के बाद यदि आवश्यक होगा, तो स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

Michael Bracewell
ये भी पढ़ें : आईपीएल मीडिया राइट्स की ई-नीलामी से इस बात का पता चलता है कि देश में खेल कितना बड़ा है: सौरव गांगुली
ये भी पढ़ें : जेम्स एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 650 विकेट, इस मुकाम तक पहुंचने वाले बने पहले तेज गेंदबाज
ये भी पढ़ें : नीरज चोपड़ा ने 89.30 मीटर दूर भाला फेंक अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा, लेकिन गोल्ड मैडल से चूके
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Latest news
Related news