न्यूजीलैंड के मिशेल सेंटनर आयरलैंड दौरे से पहले हुए कोविड पॉजिटिव

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: न्यूजीलैंड को आयरलैंड के अपने सफेद गेंद के दौरे से पहले एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनके अनुभवी ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) ने Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। न्यूजीलैंड रविवार को आयरलैंड दौरे जाने वाला था। लेकिन सेंटनर, जिसे श्रृंखला के T20I भाग के दौरान कीवी टीम का नेतृत्व करना था।

इस महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ तीन T20I और तीन ODIS से पहले घर पर रहेगा। आयरलैंड श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड के मुख्य कोच शेन जुर्गेंसन ने कहा कि आयरिश टीम के खिलाफ 6 मैचों के लिए सेंटनर की उपलब्धता तब तक निर्धारित नहीं की जाएगी जब तक कि वह कोविड से ठीक होकर डबलिन नहीं आ जाता।

टी-20 सीरीज में Mitchell Santner हैं टीम के कप्तान

ICC ने जुर्गेंसन के हवाले से कहा कि कोविड एक चुनौती रही है और भविष्य में भी बनी रहेगी और हम उसी के अनुसार अनुकूलन करेंगे, आकस्मिकताएं हमेशा बनी रहती हैं। वह ठीक महसूस कर रहा है और प्राथमिकता उसे हमारे साथ शिविर में लाने के लिए उम्मीद है कि सप्ताह में बाद में यह आकलन करने के लिए कि वह कहां है और कब वह खेलने के लिए तैयार हो सकता है।

हमें तीन दौरों में 11 मैच मिले हैं और अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक और दौरा करना है। जिसमें मिच शामिल होंगे। इसलिए हम निश्चित रूप से उन्हें जल्दी नहीं करना चाहेंगे। सेंटनर को आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला के टी-20 सीरीज के लिए कप्तान के रूप में नामित किया गया था। जबकि साथी अनुभवी टॉम लैथम तीन एकदिवसीय मैचों के दौरान कीवी टीम का नेतृत्व करेंगे।

न्यूजीलैंड की वनडे टीम

टॉम लैथम, (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर और विल यंग

न्यूजीलैंड की टी-20 टीम

मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकर

ये भी पढ़ें : रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ 222 रन की साझेदारी के साथ रचा इतिहास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news