होम / New Alpine Map in Garena Free Fire अल्पाइन मैप इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

New Alpine Map in Garena Free Fire अल्पाइन मैप इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 29, 2021, 1:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

New Alpine Map in Garena Free Fire : वैसे तो बहुत से मल्टी प्लेयर गेम प्ले स्टोर पर उपलब्ध है लेकिन इसमें सबसे चर्चित नाम फ्री फायर है। आज हर कोई इस गेम से परिचित है इंडिया के युवाओ में इस गेम को लेकर काफी उत्साह देखा जाता है। यह गेम एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर खेला जा सकता है। इसकी खास बात है कि Free Fire गेम को खेलने के लिए प्रीमियम Smartphone की जरूरत नहीं पड़ती, बल्कि आप कम कीमत वाले सस्ते स्मार्टफोन में भी इस गेम को खेल सकते है और इसका मजा ले सकते हैं।

वहीं इसी बीच अब फ्री फायर गेम खेलने वालो के लिए बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जी हां, नए साल के ख़ास मोके पर गेम में एक नया मैप आने वाला है। जिसका नाम Alpine Map होगा। इसके साथ ही 1 जनवरी, 2022 को गेम में Login करने पर प्लेयर्स को गिफ्ट के तौर पर येती पेट मिलेगा। इसके अलावा गेम में नए साल के मौके पर प्लेयर्स को और भी कई रिवॉर्ड मिलेंगे। आइये जानते है कब आएगा अपडेट और मैप से जुडी कुछ ख़ास बातें।

इस दिन आएगा नया मैप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गेम के डेवलपर गरेना प्लेयर्स के लिए 1 जनवरी 2022 को नया मैप अल्पाइन देखने को मिल सकता हैं। अल्पाइन एक दक्षिणी द्वीप है जो शीतकालीन युद्ध के दौरान एक सैन्य चौकी था। सैन्य चौकी बनने से पहले यह एक मछली पकड़ने वाला गांव हुआ करता था। यहां पर टीम एलीट ने श्री रेड और यति के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ी थी। बताया जा रहा है कि इस नए मैप में काफी कमाल के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। (New Alpine Map in Garena Free Fire)

शानदार फीचर्स से लेस होगा मैप

लीक्स की माने तो इस मैप में काफी शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा मैप के Vantage क्षेत्र में विभिन्न संरचनाओं वाली कई इमारतें और उनके बीच कई चौड़ी सड़कें दी गई हैं। क्षेत्र के बीचों-बीच में कॉन्फ्लिक्ट को कंट्रोल करने के लिए बना वेयरहाउस एक हॉट ड्राप होने वाला है। (New Alpine Map in Garena Free Fire)

Railroad

रेलरोड ज़ोन का प्रमुख केंद्र बिंदु स्टेशन है, जिसके प्लेटफॉर्म पर कई केबिन हैं। चाहे आप प्लेटफॉर्म पर हों या स्टेशन के मुख्य भाग में हों, कमांडिंग हाइट फ्लाईओवर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक प्राथमिक बिंदु है। इस स्थान में, सुरक्षित क्षेत्र जैसी कोई चीज़ नहीं होती है, और उपयोगकर्ताओं को दूसरों का शिकार बनने से रोकने के लिए हर समय चौकस रहना चाहिए। (New Alpine Map in Garena Free Fire)

Fusion

मैप के इस क्षेत्र में बहुत सारी सपोर्टिंग बिल्डिंग से घिरा हुआ है। इसका लेयर्ड स्ट्रक्चर जमीन से बिल्डिंग में एंटर करने तक के रास्ते को आसान बनाता है।

Dock

डॉक पर 2 वेयरहाउस देखने को मिलते है इसके अलावा और कोई भी बिल्डिंग नहीं है। यह जगह बिल्डिंग के बजाय बहुत सारे कंटेनरों से बना एक स्ट्रक्चर है।

River Mouth

मैप के इस हिस्से में घरों को इस प्रकार से डिज़ाइन किया गया है, जिससे यह पहचानना आसान हो जाता है कि आप कौन हैं। गेमर आसानी से इस क्षेत्र में खुद के लिए आवश्यक कंटेंट इक्ठ्ठा कर सकते हैं। हालांकि, यहां सड़क के कोने पर उन्हें कई दुश्मन भी मिल सकते हैं।

New Alpine Map in Garena Free Fire

Also Read : Garena Free Fire Redeem Code Today 29 December 2021

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Amitabh Bachchan ने शुरू की केबीसी 16 की शूटिंग, बिना ब्रेक के काम करते दिखे बिग बी, देखें तस्वीरें -Indianews
Elon Musk: जल्द स्मार्ट टीवी ऐप लॉन्च करेंगे एलन मस्क, अब एक्स यूजर्स को मिलेगा एक खास तोहफा-Indianews
खुद के खर्चे उठाने वाली महिलाओं पर ये क्या बोल गई Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने उड़ाया मजाक -Indianews
Zeenat Aman की मां ने बेटी के करियर के लिए दी बड़ी कुर्बानी, नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ -Indianews
आमिर खान ने प्रीति जिंटा तक, क्रिकेट में जान छिड़कते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स -Indianews
Mumbai: थाने के अंदर एक व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, टूट गए दांत- indianews
Russia: पुलिस हिरासत में गए रूस के उप रक्षा मंत्री तैमूर इवानोवा, जानें क्या है आरोप-Indianews
ADVERTISEMENT