एशिया कप के लिए टी-20 टीम में वापसी के लिए तैयार केएल राहुल और दीपक चाहर, सोमवार को होना है एशिया कप की टीम का ऐलान

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: केएल राहुल (KL Rahul) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) भारत की टी-20 टीम में कमबैक के लिए तैयार है। वरिष्ठ सलामी बल्लेबाज और पहली पसंद उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के भारतीय टीम में अपनी जगह वापस पाने की उम्मीद है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सीमर दीपक चाहर को भी टीम में शामिल किए जाने की संभावना है। टीम की घोषणा 8 अगस्त यानी सोमवार को की जाएगी।

एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर तक दुबई और शारजाह में टी-20 प्रारूप में खेला जाएगा। केएल राहुल (KL Rahul) को जिम्बाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वापसी करनी थी। लेकिन Covid-19 के कारण वें पूरी तरह फिट नहीं हो पाए थे। लेकिन अब उन्हें भारत की वनडे टीम के साथ जिम्बाब्वे भेजा जा सकता है। Covid-19 होने से पहले उनकी स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी हुई थी।

17 सदस्ययी टीम का हो सकता है ऐलान

एशिया कप के लिए भारत की टीम का ऐलान 8 अगस्त को होने वाला है। जिसमें भारत को अपनी 15 सदस्ययी टीम का ऐलान करना है। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार चेतन शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय वरिष्ठ चयन समिति 17 सदस्ययी टीम का भी ऐलान कर सकती है।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम टी-20 विश्व कप के लिए टीम की संरचना के बारे में एक उचित विचार प्रदान करेगी। टीम 23 अक्टूबर को एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से पहले लगभग एक दर्जन मैच खेलने के लिए तैयार है। ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव पिछले 6 टी-20 मैचों में रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर रहे हैं।

केएल राहुल जैसे ही वापसी करेंगे, वह इस लाइन-अप में शीर्ष क्रम में अपनी जगह वापस ले लेंगे। इसके अलावा तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोट से रिकवर होने के बाद एशिया कप की टीम में एंट्री कर सकते हैं। बता दें कि दीपक चाहर काफी लम्बे समय से क्रिकेट से दूर हैं। वें चोट के कारण इस साल आईपीएल 2022 से भी बाहर हो गए थे।

ये भी पढ़ें: सुधीर ने पॉवरलिफ्टिंग में सुधीर ने जीता गोल्ड मेडल, कॉमनवेल्थ गेम्स में बनाया नया रिकॉर्ड

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news