नॉटिंघम टेस्ट में ना खेल पाना मेरे लिए निराशाजनक था: केन विलियमसन

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) गुरुवार को हेडिंग्ले में तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टीम का नेतृत्व करने के लिए वापस आ गए हैं। विलियमसन ने नॉटिंघम टेस्ट से पहले शाम को कोरोना के हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

और उन्हें टीम से अलग होने पर मजबूर होना पड़ा। लीड्स के हेडिंग्ले में श्रृंखला के अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आमना-सामना होगा। मैच 23 जून से शुरू होगा। विलियमसन ने बयान देते हुए कहा कि यह स्पष्ट रूप से कोविड के कारण पिछले टेस्ट में ना खेल पाना मेरे लिए बहुत निराशाजनक था।

लेकिन टीम में वापस आना बहुत अच्छा है। यह एक ऐसा टेस्ट था जहां दोनों टीमों ने अपना फ्रंट फुट आगे रखा, कुछ शॉट खेले, यह तेज स्कोरिंग था और पहले टेस्ट की तरह संतुलन में था। मैं टीवी पर चिल्लाता नहीं हूं। मैं देखता हूं और देखता हूं।

इसे एक अलग नजरिए से देखना हमेशा दिलचस्प होता है। हालांकि यह मेरी पसंदीदा जगह नहीं थी। दूसरी तरफ से थोड़ा सा देखना और जुड़ना दिलचस्प था। मैच में काफी मशक्कत करनी पड़ी। यह जॉनी की शानदार पारी थी और यही है क्रिकेट। आपको इंग्लैंड की गुणवत्ता की सराहना करनी होगी।

हमारा ध्यान बेहतर टीम बनने पर: केन

कीवी कप्तान ने भी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान बने रहने की इच्छा व्यक्त की और कहा कि उनका ध्यान एक बेहतर टीम बनने पर है। इस पक्ष में नेतृत्व की तस्वीर कुछ ऐसी है जिसके बारे में मैं बहुत भावुक हूं। निश्चित रूप से, मुझे अपने देश के लिए खेलना पसंद है

और इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आगे बढ़ने और एक बेहतर टीम बनने का जुनून रखते हैं। न्यूजीलैंड ने अंतिम दिन इंग्लैंड के सामने 298 रनों का लक्ष्य रखा था। जब इंग्लैंड की टीम 93 रनों पर ही अपने 4 विकेट खो चुकी थी। तब इंग्लैंड की टीम ड्रॉ के लिए जा रही थी।

लेकिन इसके बाद बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और अगले 10 ओवरों में ही मैच का रूख इंग्लैंड की तरफ पलट गया। बेयरस्टो पूरी तरह से निडर होकर बल्लेबाजी की और सिर्फ 77 गेंदों में एक शानदार शतक पूरा किया।

अंत में वें 92 में 136 रन बनाकर आउट हुए। स्टोक्स ने 70 गेंदों में नाबाद 75 रनों की नाबाद पारी खेली और इंग्लैंड को 5 विकेट से असंभव जीत दिलाई।

Kane Williamson
ये भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 5वें टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र में विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news