होम / आयरलैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए की 14-सदस्यी टीम की घोषणा

आयरलैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए की 14-सदस्यी टीम की घोषणा

Naveen Sharma • LAST UPDATED : July 5, 2022, 9:00 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: क्रिकेट आयरलैंड (Ireland) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की घरेलू टी-20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का चयन किया है। आयरलैंड ने उसी टीम का चयन किया है, जो हाल ही में आईसीसी रैंकिंग में नंबर 1 रैंक वाली भारतीय टीम के साथ 2 मैचों की टी-20 श्रृंखला में भिड़ी थी।

उस सीरीज में भारत ने आयरलैंड को 2-0 से क्लीन स्वीप किया था। लेकिन दूसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड ने भारत के 226 रनों के बड़े लक्ष्य का लगभग पीछा किया था। आयरलैंड की टीम उस मैच को सिर्फ 4 रन से हारी थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी कोनोर ओलफर्ट और स्टीफन डोहेनी ने अपनी जगह बरकरार रखी है। ओल्फर्ट ने भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। लेकिन अनकैप्ड डोहेनी आगामी सीरीज में मौका पाने के लिए अच्छी तरह से कतार में हो सकते हैं।

भारत से मिली हार से निराश थे खिलाड़ी

क्रिकेट आयरलैंड द्वारा जारी एक बयान में आयरलैंड के राष्ट्रीय पुरुष चयनकर्ताओं के अध्यक्ष एंड्रयू व्हाइट ने कहा कि स्वाभाविक रूप से, चयनकर्ता उन खिलाड़ियों का समर्थन कर रहे हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। हमने जो उच्च मानकों की मांग की थी।

उन्हें पूरा किया गया, और हमें उम्मीद है कि टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन कर सकती है। व्हाइट ने आगे कहा कि भारत के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच प्रशंसकों के लिए शानदार था। लेकिन मुझे पता है कि कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ी उस मैच के नतीजे से निराश थे।

क्योंकि हमारी टीम उस मैच को सिर्फ 4 रन से हारी थी। लेकिन खिलाड़ियों को पिछले सप्ताह से काफी आत्मविश्वास लेना चाहिए और हमें उम्मीद है कि इससे प्रदर्शन में अधिक स्थिरता आ सकती है। 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला से पहले 3 वनडे खेले जाएंगे, जिसके लिए आयरलैंड ने पहले ही अपनी टीम की घोषणा कर दी थी।

Ireland की टी-20 टीम

एंड्रयू बालबर्नी (c), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर और क्रेग यंग

Ireland की वनडे टीम

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर और क्रेग यंग

ये भी पढ़ें : एजबेस्टन टेस्ट में भारत को करिश्मे की उम्मीद, इंग्लैंड की टीम इस समय ड्राइविंग सीट पर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: दिल्ली में लोकसभा चुनाव से पहले सुनीता केजरीवाल करेंगी रोड शो,आप ने दी जानकारी-Indianews
Telangana: तेलंगाना में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों की गई जान-Indianews
Lok Sabha Election: अखिलेश यादव आज कन्नौज से दाखिल करेंगे नामांकन, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने कसा तंज
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले के जज का दावा, कहा- अंतरराष्ट्रीय नंबरों से मिल रही जान से मारने की धमकियां-Indianews
IPL 2024: खतरे में पड़ सकती है विराट कोहली की Orange Cap, पर्पल कैप पर जसप्रीत बुमराह का कब्जा बरकरार
K-Drama: OTT प्लेटफार्म पर छायी हुई है ये कुछ कोरियन सीरीज़, K-DRAMA देखने वाले हो जाएं तैयार – Indianews
इस तरह ट्रोलर्स से डील करती है मिस यूनिवर्स Lara Dutta, बॉडी शेमिंग पर कही ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT