आज भारतीय महिला टीम की नजर होगी इंग्लैंड में ऐतिहासिक सीरीज जीत पर, शाम 5:30 बजे शुरू होगा मैच

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली, (INDW vs ENGW):

भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड महिला टीम (INDW vs ENGW) के बीच आज 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज कैंटरबरी के सेंट लॉरेंस क्रिकेट ग्राउंड में खेल जाएगा। इससे पहले भारत की टीम इस वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जीत चुकी है और इस सीरीज में 1-0 से आगे है।

आज भारत की नजर इस मैच को जीतकर इंग्लैंड में एक ऐतिहासिक सीरीज जीत पर होगी। अगर भारत आज जीतता है तो यह भारत की इंग्लैंड की धरती पर पहली सीरीज जीत होगी। अब भारतीय महिलाओं के पास इस ऐतिहासिक पल को हांसिल करने का सुनहरा मौका है।

टी-20 श्रृंखला में 1-2 से हार का सामना करने के बाद, हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने खेल के सभी विभागों में अपने मानकों को बढ़ाकर तीन दिनों के समय में वापसी की और इंग्लैंड को श्रृंखला के पहले मैच में 7 विकेट से हरा दिया।

अब दूसरे मैच में भी भारत की महिलाएं जोश के साथ मैदान पर उतरेंगी। हालांकि दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम भी इस मैच में वापसी के इरादे से मैदान पर उतरेगी। अब देखना यह होगा कि भारत की टीम इतिहास रचने में कामयाब होती है या फिर इंग्लैंड इस मैच में जीत हांसिल करके सीरीज को बराबरी पर लाती है।

इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी लिव एप्प और सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 5:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

स्मृति मंधना, शफाली वर्मा, हार्लेन देओल, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), दीपती शर्मा, यशिका भाटिया (विकेटकीपर), पूजा वास्ट्रकर, स्नेह राणा, झुलन गोस्वामी, राजेश्वरी गयक्वद, मेघना सिंह

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग-11

एम्मा लैंब, टैमी ब्यूमोंट, सोफिया डंकले, एलिस कैप्सी, डेनिएल वायट, एमी जोन्स (कप्तान और विकेटकीपर), एलिस डेविडसन रिचर्ड्स, सोफी एक्लेस्टोन, चार्लोट डीन, केट क्रॉस, इस्सी वोंग

ये भी पढ़े : टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एमपीएल स्पोर्ट्स ने लॉन्च की टीम इंडिया की नई जर्सी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news