भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का चौथा टी-20 आज, सीरीज को बराबर करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

IND vs SA 4th T20I Match Preview 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी भी इस सीरीज में 2-1 से आगे है। लेकिन भारत की टीम इस सीरीज का तीसरा मुकाबला जीतकर लय पकड़ चुकी है।

दक्षिण अफ्रीका ने इस सीरीज के पहले दोनों मुकाबले जीत कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन भारत ने सीरीज के तीसरे मुकाबले में शानदार वापसी की और दक्षिण अफ्रीका को 48 रन से हराकर सीरीज में कुछ हद तक वापसी जरूर की है।

ये भी पढ़ें : हार्दिक बने 2022 के 5वें कप्तान, कैसे जीतेगा हिंदुस्तान!

आज भारत की टीम इस सीरीज को बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। अगर भारत की टीम इस मैच को जीतती है, तो इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला बेहद रोमांचक होगा। सीरीज का 5वां टी-20 मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

अगर दक्षिण अफ्रीका चौथे टी-20 में जीत हांसिल करती है, तो वह सीरीज पर भी अपना कब्ज़ा कर लेगी। लेकिन भारत पिछले मैच में पकड़ी लय को बरकरार रखना चाहेगा और इस सीरीज को 2-2 की बराबरी पर लाना चाहेगा।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

ये भी पढ़ें : दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मारक्रम भारत के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज से हुए बाहर

भारत की संभावित प्लेइंग-11

ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल हुए कोरोना संक्रमित

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग-11

टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, ड्वेन प्रिटोरियस, रस्सी वैन डेर डूसन, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी

IND vs SA

ये भी पढ़ें : हरभजन सिंह ने राहुल त्रिपाठी को पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने पर दी बधाई
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Latest news
Related news