दूसरे टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

IND vs SA 2nd T20I Toss

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाना है। भारत की टीम इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी और इस सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाना चाहेगी।

इन 5 मैचों की टी-20 श्रृंखला के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से मात दी थी और इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। भारत ने पहले टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के सामने 212 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था।

एक समय पर ऐसा लग भी रहा था कि भारत की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी। लेकिन डेविड मिलर और रासी वैन डर डूसेन की जोड़ी ने उस मैच को भारत के जबड़े से छीन लिया। लेकिन अब भारत की टीम इस सीरीज के दूसरे टी-20 मुकाबले में वापसी के इरादे से उतरेगी।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

भारत की प्लेइंग-11

ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अवेश खान, उमरान मलिक

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग-11

टेम्बा बावुमा (कप्तान), रीज़ा हेंड्रिक्स, रस्सी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, वेन पार्नेल, केशव महाराज, तबरेज़ शम्सी, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे

IND vs SA
ये भी पढ़ें : रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल की लाइन-अप तय, बायो बबल में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला
ये भी पढ़ें : युवा हिंदुस्तान लाएगा मैदान पर तूफ़ान
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news