होम / रिपोर्ट का दावा 'विराट कोहली हुए थे कोविड पॉजिटिव', लेकिन अब पूरी तरह ठीक, भारत-इंग्लैंड के 5वें टेस्ट पर कोविड का खतरा

रिपोर्ट का दावा 'विराट कोहली हुए थे कोविड पॉजिटिव', लेकिन अब पूरी तरह ठीक, भारत-इंग्लैंड के 5वें टेस्ट पर कोविड का खतरा

Naveen Sharma • LAST UPDATED : June 22, 2022, 2:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली (IND vs ENG):

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाले पुननिर्धारित 5वें टेस्ट पर फिर से कोविड-19 का खतरा मंडरा रहा है। यह टेस्ट मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाना है। इंग्लैंड कैंप में पहले ही कोविड का एक मामला सामने आ चुका है।

इसके अलावा, भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन अब टाइम्स ऑफ़ इंडिया (TOI) की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इंग्लैंड पहुंचने से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रिपोर्ट के अनुसार बताया है कि कोहली भी पिछले हफ्ते टीम के लंदन पहुँचने के बाद कोविड की चपेट में आ गए थे। लंदन जाने वाली फ्लाइट में सवार होने से पहले कोहली मालदीव में छुट्टियों पर थे।

अखबार ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि कोहली ने लंदन में पहुँचने के बाद सकारात्मक परीक्षण किया था। कोहली को छुट्टियों से वापस आने के बाद अस्पताल जाते भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें : ग्रीम स्मिथ को फाफ डु प्लेसिस पर क्रिकेट साउथ अफ्रीका के फैसले का इंतजार

फिलहाल पूरी तरह ठीक हैं विराट

Virat Kohli Practice Session

एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया (TOI) को बताया कि हां, मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटने के बाद विराट भी कोविड की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने पुष्टि की है कि इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजी कोच मार्कस ट्रेस्कोथिक ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स भी अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। स्टोक्स ने नकारात्मक परीक्षण किया लेकिन वें टीम के साथ अभ्यास नहीं कर रहे हैं। यूके स्थित मीडिया ने बताया है कि स्टोक्स की न्यूजीलैंड के खिलाड़ तीसरे टेस्ट में ना खेलने की आशंका जताई जा रही है। इसके अलावा अश्विन ने भी यूके के लिए उड़ान भरने से पहले सकारात्मक परीक्षण किया।

लेकिन अब अश्विन अब ठीक हो गए हैं और शुक्रवार को लंदन के लिए उड़ान भरेंगे। यही हाल विराट कोहली का है। पूर्व भारतीय कप्तान अब ठीक हो गए हैं, लेकिन संदेश स्पष्ट है कि जब तक टीम सावधान नहीं रहती, तब तक कोविड क्रिकेट की दीवारों को फिर से तोड़ सकता है।

ये भी पढ़ें : 24 जून को इंग्लैंड में भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं रविचंद्रन अश्विन, अभ्यास मैच करेंगे मिस

विराट-रोहित से खुश नहीं है बोर्ड

Virat Kohli And Rohit Sharma openly mingling around with fans without MASK and protection in LONDON

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि बीसीसीआई विराट कोहली और रोहित शर्मा से ज्यादा खुश नहीं है। एडवाइजरी के बावजूद खिलाड़ी बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के खुलेआम प्रशंसकों से मिलते नजर आए। खिलाड़ियों को अब महामारी की स्थिति के कारण भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने के लिए कहा गया है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा को लीसेस्टर और लंदन में प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेते देखा गया था। यूके में कोविड का खतरा कम हो गया है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे।

IND vs ENG
ये भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले 5वें टेस्ट से पहले अभ्यास सत्र में विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT