होम / India vs Australia: मैच के बाद हार्दिक पांड्या का ये मजेदार वीडियो हो रहा वायरल

India vs Australia: मैच के बाद हार्दिक पांड्या का ये मजेदार वीडियो हो रहा वायरल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 26, 2022, 3:13 pm IST

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं । बता दें कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज को 2-1 से अपना बना लिया। ऐसे में हार्दिक पांड्या का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको एशिया कप 2022 के एक मैच से जोड़ कर देखा जा रहा है।

 

पिछले महीने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Six) ने आखिरी ओवर में छक्का मारकर भारत को जीत दिलाई और टीम ने टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था। मुश्किल समय पर भी पांड्या (Hardik Pandya) क्रीज पर खड़े इतने शांत नजर आए जिससे उनका आत्मविश्वास साफ नजर आया। उन्होंने नॉन स्ट्राइक पर खड़े दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को सिर हिलाकर बताया कि ‘चिंता की कोई बात नहीं है’ और बाउंड्री के साथ मैच खत्म किया। उन्होंने मोहम्मद नवाज की गेंद को लांग ऑन पर छक्का जड़ा और उनका ये शांत चित होकर सिर हिलाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खास बात ये है कि जो वीडियो वायरल हो रहा हैं उसमें भी हाार्दिक कुछ ऐसा ही करते नज़र आ रहे हैं।

रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैदराबाद में पांड्या एक बार फिर इसी स्थिति में नजर आए। फॉर्म में चल रहे 28 वर्षीय ऑलराउंडर ने डेनियल सैम्स (Daniel Sams) की गेंद को चौका लगाने से पहले इसी तरह कार्तिक को एक बार सिर हिला कर जीत का भरोसा दिलाया। आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर उनके चौके के साथ टीम इंडिया ने जीत हासिल की और ऑस्ट्रेलिया (India beat Australia) को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से दिए गए 187 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए, भारत को 18 गेंदों में 32 रनों की जरूरत थी। इससे पहले पांड्या और विराट कोहली (Virat Kohli) ने 18वें ओवर में पैट कमिंस के खिलाफ 11 रन जोड़े थे। जिसके बाद पांड्या ने जोश हेज़लवुड की पहली गेंद पर एक छक्का लगाया और ओवर में कुल 10 रन बने। अंतिम ओवर में भारत को 11 रन की जरुरत थी और सैम्स को छक्का लगाकर कोहली दूसरी गेंद पर आउट हो गए। पांड्या ने ओवर की पांचवी गेंद पर अपने बल्ले का चेहरा खोला और बाउंड्री लगाकर टीम को जीत की रेखा पार कराई। पांड्या विजयी बाउंड्री मारने के बाद 25 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि कोहली 48 गेंदों में 63 रन बनाकर आखिरी ओवर में आउट हो गए।

Tags:

लेटेस्ट खबरें