होम / Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत की कार कैसे हुई दुर्घटनाग्रस्त, जलती कार से कैसे खुद को बाहर लाए क्रिकेटर ?

Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत की कार कैसे हुई दुर्घटनाग्रस्त, जलती कार से कैसे खुद को बाहर लाए क्रिकेटर ?

Abhinav Tripathi • LAST UPDATED : December 30, 2022, 12:53 pm IST

डिजिटल डेस्क ( नई दिल्ली ): आज सुबह करीब 5.30 बजे भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार उस दौरान दुर्घटना का शिकार हो गई जब अपनी मां से मिलने रुड़की जा रहे थे. दिल्ली देहरादून हाईवे पर क्रिकेटर की की कार डिवाइडर से टकराई और ठीक उसके बाद उसमे आग लग गई. ऋषभ पंत की कार जैसे ही एक्सिडेंट का शिकार हुई उसके कुछ मिनटो के भीतर ही उसमे आग लग गई. पुलिस डीजीपी ने अशोक कुमार ने मीडिया से बताया कि क्रिकेटर पंत खुद गाड़ी चला रहे थे. जानकारी के मुताबिक पंत को कार चलाने के दौरान झपकी आ गई जिस कारण उनकी गाड़ी दुर्घटना की शिकार हो गई.

खुद ही कांच तोड़ बाहर निकले पंत

एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटर की कार में आग लग गई जिसके बाद उन्होंने कार का सीसा तोड़ा और अपना सर बाहर निकाला मौके पर खड़े लोगो ने उन्हे बाहर निकाला जिसके बाद से उन्हें रुड़की के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा पर प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. माना जा रहा है आगे के उपचार के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स ले जाया जा सकता है. उत्राखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऋषभ की मां से बात की और उनका हाल जाना.

एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही गाड़ी मे लग गई आग

जैसे ही ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराई उसमे आग लग गई. पुलिस की माने तो जो कार पंत चला रहे थे वो BMW थी. BMW देश में लग्जरी कारों में से एक है. दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद उसमे तुरंत आग लग जाना कंपनी द्वारा दिए जाने क्रैस टेस्ट पर सवाल खड़ा कर रहा है. हालांकि इस घटना में पंत को गहरी चोटें आई है. आपको बता दे कि ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है.

झपकी आने से हुआ हादसा

पुलिस ने जो बयान जारी किया है उसमे कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत ही खुद गाड़ी चला रहे थे. ऐसे में उन्हें झपकी आ गई और इसी दैरान उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. ये हादसा दिल्ली देहरादून हाईवे पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड हुआ. एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटकर को रुड़की के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. माना जा रहा है कि आगे के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्मस में भर्ती कराया जा सकता है.

इलाज का खर्च उठाएगी सरकार

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से फैंस काफी दुखी है. वही देश भर में उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें है. वही उत्तराखंड की धामी सरकार ने कहा है कि वो क्रिकेटर के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी. वही सूबे के सीएम पुष्कर सिंह धामी पल पल की अपडेट पर नजर रख रहें है. सीएम ने ऋषभ की मां से फोन पर बात की हाल जाना. सीएम ने कहा कि “भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत जी के दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ। राज्य सरकार द्वारा उनके उपचार की सम्पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jagannath Temple Ratna: क्या है जगन्नाथ मंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होने का रहस्य, पीएम मोदी ने सच से उठाया पर्दा-Indianews
दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews
दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
ADVERTISEMENT