होम / 'यह सदमा देने वाली पिच ': लखनऊ मुकाबले के बाद हार्दिक पांड्या ने पिच क्यूरेटर को घेरा 

'यह सदमा देने वाली पिच ': लखनऊ मुकाबले के बाद हार्दिक पांड्या ने पिच क्यूरेटर को घेरा 

Suman Saurabh • LAST UPDATED : January 30, 2023, 11:04 am IST

INDVsNZT20: हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने रविवार को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड पर भारत की रोमांचक जीत के बाद पिच को सदमा देने वाला बताया। कप्तान हार्दिक पांड्या ने टी-20 के लिए ऐसे पिच को फिट नहीं माना है। पांड्या ने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह एक पिच किसी भी बल्लेबाज को सदमा देने से कम नहीं था।

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि मुझे मुश्किल विकेटों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हूं, लेकिन ऐसे विकेट टी-20 के लिए नहीं बने हैं। पांड्या ने कहा, कहीं न कहीं क्यूरेटर या जिस मैदान में हम खेलने जा रहे हैं, उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे पहले से ही पिच तैयार कर लें।

 

सूर्या ने रुककर की बल्लेबाजी, हार्दिक ने निभाया साथ 

भारत के लिए सूर्यकुमार ने सबसे ज्यादा रन बनाए, जबकि कप्तान पंड्या ने कम स्कोर वाले मुकाबले में विकेट बचाने की भूमिका निभाई। लखनऊ में श्रृंखला के निर्णायक मुकाबले में भारत की जीत के बाद कप्तान पांड्या ने क्यूरेटरों पर जमकर निशाना साधा। मैच के बाद की प्रजेंटेशन के दौरान स्टार ऑलराउंडर को  छोटे से बातचीत के लिए बुलाए जाने के बाद पंड्या ने अपनी ईमानदार बात कही।

 

भारतीय गेंदबाजों के सामने ढेर हुए कीवी

कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा और कप्तान पांड्या ने भारत को सफलता दिलाई क्योंकि न्यूजीलैंड 20 ओवर के मुकाबले में 99-8 पर सिमट गया था। सूर्यकुमार की 31 गेंदों में 26 रन की नाबाद पारी और पांड्या की महत्वपूर्ण कैमियो (20 गेंदों में 15 रन) ने भारत को लखनऊ में ब्लैक कैप्स पर छह विकेट से जीत दिलाई। इस जीत के साथ मेजबान भारत ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। बुधवार को दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद में सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT