होम / Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour: पाकिस्तान के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्स्वेल ने जाने से किया इनकार

Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour: पाकिस्तान के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्स्वेल ने जाने से किया इनकार

India News Editor • LAST UPDATED : November 9, 2021, 9:22 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम 2022 में यानि अगले साल मार्च और अप्रैल में पाकिस्तान के दौरे पर जाने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने जाएगी। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में सीरीज खेली जानी है। इस दौरे पर आस्ट्रेलिया टीम को 7 मैच खेलने है। जिसमें से तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच है, और केवल एक ही टी20 मैच खेला जाना है।

लेकिन अब पाकिस्तान दौरे पर कंगारू टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने जाने से मना कर दिया है। मैक्सवेल ने पिछले साल मार्च में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनि रमन के साथ सगाई की थी और वो दोनों अब अगले साल शादी करना चाहते हैं। इसकी वजह से ही उन्होंने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है।

पाकिस्तान दौरे के बारे में मैक्सवेल ने दिया बयान Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour

स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने पाकिस्तान दौरे के बारे में बात करते हुए कहा कि ये काफी अच्छा है कि “ऑस्ट्रेलिया लंबे समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर जा रही है। हम आखिरी बार पाकिस्तान के दौर पर साल 1998 में गए थे। मैं इस दौरे पर जाऊंगा या नहीं ये अभी कुछ भी साफ नहीं है क्योंकि उस दौरान मेरी शादी होनी है। अब मेरी मंगेतर तय करेंगी कि मुझे जाना है या नहीं।”

Australia Tour of Pakistan 2022 : 24 साल का लंबा इंतजार होगा खत्म अगले साल पाकिस्तान के दौरे पर जाएगा ऑस्ट्रेलिया

मैक्सवेल से पूछा गया कि क्या उनकी मंगेतर शादी को स्थगित कर सकती हैं तो इसके बारे में उन्होंने कहा कि “अब कोई चांस नहीं है क्योंकि हम पहले ही दो बार इसे स्थानांतरित कर चुके हैं और मुझे लगता है कि अगले साल ये शादी होगी।”

कीवी टीम ने पाकिस्तान दौरा किया था रद्द Glenn Maxwell Refused to go on Pakistan Tour

इसी साल सितंबर में न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर गई थी, लेकिन पहले वनडे मुकाबले से ठीक एक घंटे पहले ही न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए दौरा रद्द कर दिया था और वापस आ गई थी। ऑस्ट्रेलिया टीम का पाकिस्तान दौरा वहां के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी उम्मीद है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत 3 मार्च से होगी और वनडे सीरीज की शुरूआत 29 मार्च से होनी है।

Read More: T20 World Cup 2021 IND vs PAK के महामुकाबले ने रचा इतिहास, आधिकारिक प्रसारकों ने की घोषणा

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ
Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ
UP Board Results 2024: यूपी 12वीं बोर्ड परीक्षा में शुभम वर्मा और 10वीं में प्राची निगम ने किया टॉप, यहां देखें टॉपर्स की लिस्ट- Indianews