गौतम गंभीर का बड़ा बयान, विराट कोहली की ओपनिंग की चर्चाएं कर सकती हैं इस खिलाड़ी के कॉन्फिडेंस को खराब

टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। ऐसे में इस बात पर हंगामा जारी है कि ओपनिंग कौन करेगा। हालंकि रोहित शर्मा ने आज (18 सितंबर) को अपने प्रेस कांफ्रेंस में इस बात पर साफ -साफ कहा कि ओपनिंग केएल राहुल ही करेंगे। बता दें गौतम गंभीर इस बात को लेकर हमेशा से वोकल रहे हैं। बता दें गंभीर ने हमेशा विराट के ओपनिंग पर लोगों की खिलाफत की है । ऐसे में गंभीर ने एक बार फिर इसे लेकर तर्क के साथ कुछ बयान दिया है।

गौतम गभीर ने कही ये बात 

गौतम गंभीर ने कहा, ‘आपको पता है भारत में क्या होता है? जब आप बढ़िया करना शुरू करते हो तो अलग-अलग तरह की थ्योरी सामने आती हैं। विराट कोहली ने जब टी-20 टी-20 में 100 बनाया, तब सभी भूल गए कि रोहित और राहुल ने लंबे वक्त से क्या किया है। अब हर कोई विराट कोहली से ओपनिंग करवाने की बात कर रहा है।’गौतम ने कहा कि इस तरह की चर्चाओं से केएल राहुल के कॉन्फिडेंस पर क्या असर पड़ता होगा। अगर वर्ल्डकप के पहले मैच में केएल राहुल कम रन बनाते हैं, तो हर कोई दूसरे मैच में विराट कोहली से ओपनिंग करवाने का दबाव बनाना शुरू कर देगा।

रोहित को लेकर गंभीर ने कही ये बात

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बोले कि आप ये नहीं चाहेंगे कि आपके सीनियर प्लेयर इस तरह की सोच के साथ उतरें कि क्या उनकी जगह टीम में पक्की है या नहीं। अगर रोहित शर्मा टीम के कप्तान नहीं होते तो शायद वह भी इस तरह की सोच में पड़े होते।

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर। अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय खिलाड़ी 

मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

 

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022 मे ओपनिंग को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

Latest news
Related news