पीसीबी के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने की विराट कोहली तारीफ

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज रहे इंजमाम उल हक ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने टीम को शानदार तरीके से मैनेज किया। इंजमाम ने साथ ही कहा कि जिस तरह टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में 191 रनों पर आॅलआउट होने के बाद वापसी की, उसके बाद उसे इस जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए। इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “जिस तरह से भारतीय टीम खेली है, विशेषकर विदेश में उन्हें श्रेय दिय जाना चाहिए। भारतीय टीम पहली पारी में 191 रन पर आॅलआउट हुई और जिस तरह उसने अगले चार दिन खेला उसके लिए टीम को श्रेय जाता है।”

कप्तान की शारीरिक भाषा टीम में झलकती है- इंजमाम
उन्होंने आगे कहा, “जब टीम उस समय जीतती है जहां एक समय उसे जीत का दावेदार नहीं माना जाए तब कप्तान का योगदान काफी अहम होता है। कोहली ने टीम को बेहतरीन तरीके से मैनेज किया। उनके पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मेल है, लेकिन कोहली ने ओवल में टीम को अच्छे से मैनेज किया। 191 रन पर आॅलआउट होने के बाद भी टीम का मनोबल नहीं गिरा। कप्तान की शारीरिक भाषा टीम में झलकती है।”
गौरतलब है कि भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 210 रन पर आॅलआउट कर यह मैच जीता और पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली। दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

SHARE
Latest news
Related news