होम / ENG vs SL T20 World Cup Live Streaming : इंग्लैंड ने 20 ओवर में बनाए 163/4 रन

ENG vs SL T20 World Cup Live Streaming : इंग्लैंड ने 20 ओवर में बनाए 163/4 रन

Harpreet Singh • LAST UPDATED : November 1, 2021, 10:01 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
ENG vs SL T20 World Cup Live Streaming :
श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच सुपर-12 मैच खेला जा रहा है। श्रीलंका की टीम के लिए सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना जरूरी है। श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड का स्कोर 20 ओवर तक 4 विकेट के नुकसान पर 163/4 रन है। टॉस हारने के बाद इंग्लैंड की श्ुारूआत खराब रही। दूसरे ओवर में वानिंदु हसरंगा ने जेसन रॉय को आउट कर श्रीलंका को पहली सफलता दिलाई। पांचवे ओवर की आखिरी गेंद पर चमीरा ने डेविड मलान को बोल्ड किया।

पांचवे ओवर की दूसरी गेंद पर हसरंगा ने बेयरस्टो को एलबीडब्ल्यू आउट किया। 19वें ओवर में हसरंगा ने ओएन मॉर्गन को बोल्ड किया। आउट होने से पहले मॉर्गन और 112 रन की पार्टनरशिप की। वहीं मॉर्गन के आउट होने के बाद मोईन अली क्रीज पर आए। इस मैच के लिए दोनों टीमों ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। इंग्लैंड ने तीन मैच खेले हैं और तीनों मैच जीते हैं। वहीं श्रीलंका तीन में से दो मैच हार चुका है। इसलिए श्रीलंका को सेमीफाइनल तक बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। जॉस बटलर ने 67 गेंदों पर शानदार 101 रन बनाए।

श्रीलंका के लिए करो या मरो का मुकाबला ENG vs SL T20 World Cup Live Streaming

श्रीलंका की टीम दासुन शनाका की कप्तानी में गु्रप स्टेज के तीनों मैच जीतकर सुपर 12 में पहुंची है। वहीं सुपर-12 के पहले ही मैच में टीम ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया था। दूसरे मैच में श्रीलंका को आस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 विकेट और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल श्रीलंका की टीम पॉइंट्स टेबल में 2 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए हर मुकाबला जीतना जरूरी है। क्योंकि अगर आज श्रीलंका की टीम हार गई तो टॉप-4 की रेस से लगभग बाहर हो जाएगी। वहीं, इंग्लैंड चौथा मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचना चाहेगी। जॉस बटलर ने 60 गेंदों पर शानदार 96 रन बनाए।

पहले तीन मैच जीत चुका है इंग्लैंड ENG vs SL T20 World Cup Live Streaming

टी20 विश्व कप में इंग्लैंड की टीम पहले ही मैच से शानदार प्रदर्शन कर रही है। इंग्लैंड ने अपने तीनों मैच जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं श्रीलंका तीन में से 2 मैच हार चुकी है। जिस कारण श्रीलंका का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग मुश्किल है। वहीं इंग्लैंड लगभग सेमीफाइनल में अपनी जगह बना चुकी हैं। इंग्लैंड के बल्लेबाज जबरदस्त फॉर्म में है। जॉस बटलर का बल्ला लगातार चल रहा है और उन्होंने आज के मैच में भी जबरदस्त बल्लेबाजी की।

इंग्लैंड की Playing Xl

जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, ओएन मोर्गन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, टाइमल मिल्स।

श्रीलंका की Playing Xl

पाथुम निसांका, कुसल परेरा (विकेटकीपर), चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, अविष्का फर्नांडो, वानिंदु हसरंगा, दासुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, दुशमंथा चमीरा, महेश तीक्षाना, लाहिरु कुमारा

Read More : T20 World Cup : What is Sensational Tape Ball Cricket टेप बॉल क्रिकेट क्या है और कैसे खेला जाता है

Read More : T20 World Cup 2021 clarification after loosing Twice : जसप्रीत बुमराह बोले- 6 महीने से क्रिकेट खेल रहे, ब्रेक चाहिए होता है

Read More : T20 World Cup 2021 SL vs ENG Live Update : इंग्लैंड ने 13 ओवर में बनाए 75/3 रन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT