होम / ENG vs AUS T20 World Cup Live Score आस्ट्रेलिया 125 पर आल आउट

ENG vs AUS T20 World Cup Live Score आस्ट्रेलिया 125 पर आल आउट

Harpreet Singh • LAST UPDATED : October 30, 2021, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
ENG vs AUS T20 World Cup Live Score : आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के 26वें मैच में इंग्लैंड का सामना आस्ट्रेलिया के साथ हो रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। जो सही साबित होता दिख रहा है। आस्ट्रेलिया का टॉप आॅर्डर इंग्लैंड की गेंदबाजी के सामने लड़खड़ा गया। आस्ट्रेलिया 20 ओवर में 125 पर आल आउट हो गई। इंग्लैंड की सधी हुई गेंदबाजी ने आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को तंग कर दिया।

पहले ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस वोक्स ने डेविड वार्नर को आउट किया। दूसरे ओवर की पहली गेंद पर क्रिस जॉर्डन ने स्टीव स्मिथ को आउट किया। तीसरे ओवर की पांचवी गेंद पर क्रिस वोक्स ने मैक्सवेल का आउट किया। वहीं चौथी विकेट मार्कस स्टोएनिस के रूप में गिरी। जिसे अदिल राशीद ने आउट किया। छठी विकेट एस्थन एगर के तौर पर गिरी। वहीं 18वें ओवर की पहली गेंद पर क्रिस जार्डन ने एरोन फिंच को आउट किया। अगली गेंद पर जार्डन ने पैट कमिन्स को बोल्ड किया।

पहला मुकाबला जीत चुकी हैं दोनों टीमें ENG vs AUS T20 World Cup Live Score

दोनों ही टीमों ने अपने पहले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। इस मुकाबले में जो भी टीम जीत हासिल करती है। उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा। इसके साथ ही जो भी टीम इस मैच में जीत जाती है। वह जीत के साथ ही अपने ग्रुप में शीर्ष पर पहुंच जाएगा। अब देखना यह होगा कि कौन-सी टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में खुद को मजबूत करती है। ENG vs AUS T20 World Cup Live Score

आमने-सामने की भिड़ंत में लगभग बराबरी पर हैं दोनों टीमें ENG vs AUS T20 World Cup Live Score

टी20 वर्ल्ड कप में यदि दोनों टीमों की भिंडत की बात की जाए तो दोनों टीमें 2 बार एक-दूसरे के आमने-सामने हुई हैं। और दोनों टीमों ने 1-1 मुकाबले जीते हैं। वहीं अगर टी20 क्रिकेट में दोनों की भिंडत की बात करें तो दोनों टीमें 20 बार एक-दूसरे के सामने हुई है। जिसमें 10 बार आस्टेलिया ने तो वहीं 8 बार इंग्लैंड ने जीत हासिल की है। वहीं 1 मैच बेनतीजा रहा है। ENG vs AUS T20 World Cup Live Score

ENG vs AUS, T20 World Cup 2021 : टी20 वर्ल्ड कप में आज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया होंगे आमने-सामने

कुछ ऐसी रही है दुबई की पिच ENG vs AUS T20 World Cup Live Score

दुबई इंटरनेशनल ग्राउंड की पिचें धीमी हैं। यहां स्पिनरों के मुकाबले तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा रहा है। वहीं औसतन स्कोर की बात करें तो यहां आईपीएल के पिछले दो सीजन में 150-160 के बीच ही ज्यादा स्कोर बनें हैं। तो वहीं इसी के साथ ही मैच में ओस भी अहम भूमिका निभा सकती है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है। ओस की चलते चेज करना आसान हो जाता है। वहीं दुबई में अब तक खेले मुकाबलों के नतीजे भी इसी ओर इशारा करते हैं। ऐसे में मैच में टास अहम भूमिाक निभा सकता है।
Sri Lanka All out on 142 against South Africa श्रीलंकाई टीम 143 रन पर आलआउट हुई

England’s playing XI

जेसन राय, जोस बटलर, डेविड मलान, जानी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जार्डन, आदिल राशिद, ताइमल मिल्स।

Australia’s playing XI

डेविड वार्नर, आरोन फिंच (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टायनिस, एस्टन एगर, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जंपा, जोश हेडलवुड।

Read More: David Miller Hit 2 Six in Last over For Victory डेविड मिलर ने आखिरी ओवर में 2 छक्के जड़े

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का बड़ा दावा, विरासत कर कानून खत्म करने के लिए राजीव गांधी को ठहराया जिम्मेदार
Shruti Haasan और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर डिलीट की तस्वीरें -Indianews
Tripura: प्रद्योत किशोर ने कांग्रेस के आरोपों पर किया पलटवार, कहा-सब्र का टूटा बांध-Indianews
Summer Diet: गर्मियों में अपनी डाइट में ये करें शामिल, इनके सेवन से बचें -Indianews
IPL 2024: DC vs GT मैच में ऐसी हरकत कर रहे थे ऋषभ पंत, अक्षर पटेल ने किया बड़ा खुलासा
Amitabh Bachchan को भारी भीड़ से बचाते नजर आए Abhishek Bachchan, प्रोटेक्टिव बेटे की तरह कार में बैठाने में की मदद -Indianews
Lok Sabha Election: घोषणापत्र में एनसीपी-एससीपी ने इन मुद्दों पर खेला दाव, अग्निपथ को को लेकर किया ये बड़ा दावा
ADVERTISEMENT