होम / घरेलू ब्रांड थम्सअप की बुमराह से साझेदारी

घरेलू ब्रांड थम्सअप की बुमराह से साझेदारी

Sunita • LAST UPDATED : September 8, 2021, 8:46 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Coca-Cola India के घरेलू ब्रांड थम्सअप ने एक्सक्लूसिव नॉन-अल्कोहलिक बेवरेज भागीदार के रूप में international cricket council के साथ साझेदारी की है। उसने ICC मेंस टी-20 विश्व कप और Indian fast bowler Jasprit Bumrah के माध्यम से ताकत, लचीलेपन और वीरता की कहानियां सुनाना शुरू किया है। ICC मेंस टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन 17 October से 14 November के बीच United Arab Emirates और Oman में किया जाएगा।

खेल आयोजनों का लंबा इतिहास

Coca-Cola Company का दुनिया भर में प्रमुख खेल आयोजनों को प्रायोजित करने का एक लंबा इतिहास रहा है। Coca-Cola Company का Olympics के साथ आठ दशकों, फीफा के साथ चार दशकों और विश्व कप रग्बी के साथ लगभग 25 सालों का जुड़ाव रहा है। खेल आयोजनों के साथ ये सहयोग कंपनी के अपने उपभोक्ताओं के खुशी के क्षणों और अवसरों का हिस्सा बनने के प्रयासों की फिलॉसफी को भी दशार्ते हैं। इसी घोषणा करते हुए Coca-Cola India और साउथ वेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और Marketing Head Arnab Roy ने कहा, ‘क्रिकेट एक साझा जुनून है और यह जेंडर, पीढ़ियों और संस्कृतियों से परे एक अरब से अधिक भारतीय प्रशंसकों को जोड़ने वाला सबसे लोकप्रिय खेल है।

Global sport आयोजनों के साथ साझेदारी का हमारा इतिहास और Tokyo Olympics व Paralympic 2020 के साथ हमारे जुड़ाव के मुताबिक आईसीसी के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी दर्शकों को खुश करने और उनके मनोरंजन के अनुभवों को बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करती है। ब्रांड ने इस तरह के प्रतिष्ठित खेल आयोजनों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हमारे खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत, द्रढ़ संकल्प और कई चुनौतियों पर जीत हासिल करने के लिए उन्हें सम्मान देना जारी रखा है। हमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह का thumbs up family में स्वागत करते हुए गर्व हो रहा है। उनका संघर्ष और जीवन यात्रा ब्रांड की भावना का प्रतीक है और इसकी गूंज दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के साथ प्रतिध्वनित होगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gyanvapi: ज्ञानवापी मामले में फैसला सुनाने वाले जज को आया इंटरनेशनल कॉल, दिया मौत की धमकी
मुफ्त डोसा, रैपिडो यात्रा और बीयर सहित कई चीजों पर छूट, बेंगलुरू में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए किया ऐलान
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस घोषणापत्र विवाद पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, जानें क्या कहा
Priyanka Chopra के प्रोडक्शन हाउस में बनी Women Of My Billion का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज -Indianews
Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम में बढ़ी बीयर की तस्करी, दिल्ली में मिली दोगुनी बोतलें-Indianews
आज Dipak Chauhan की दुल्हन बनेंगी Arti Singh, मुंबई के इस्कॉन मंदिर में लेंगे सात फेरे -Indianews
Jio के इस प्लान से बिगाड़ेगा Netflix और Amazon Prime का खेल! लेकर आया सबसे सस्ता OTT प्लान
ADVERTISEMENT