रेसलिंग के मुकाबलों को बीच में रोक खाली कराया गया स्टेडियम, जानिए क्या थी इसके पीछे की वजह

वैभव शुक्ला, नई दिल्ली, (CWG 2022):

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलो 2022 (CWG 2022) के आठवें दिन रेसलिंग के मुकाबले चल रहे थे। लेकिन अचानक सभी मुकाबलों को बीच में रोक दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार यह फैसला सुरक्षा कारणों से लिया गया था।

मैच रोकने के बाद पूरे स्टेडियम को खाली कराया गया और सभी दर्शकों को बाहर जाने के लिए कहा गया। साथ ही प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे सभी रेसलर्स को भी स्टेडियम से जाने को कहा गया।

स्पीकर के गिरने से मचा हंगामा

इसकी जानकारी रेसलिंग की अंतरराष्ट्रीय फेडरेशन यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग ने ट्वीट कर दी। यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग ने ट्वीट करके लिखा कि “हम सुरक्षा कारणों की वजह से थोड़ी देर के लिए मैच रोक रहे हैं। जैसे ही हमें अनुमति मिलेंगी हम फिर से मैच शुरू करेंगे।”

इस घटना के होने तक दिन के पांच मुकाबले हो चुके थे। भारत के दीपक पुनिया 86 Kg वर्ग में अपना पहला मुकाबला जीतकर लौट चुके थे। अगला मुकाबला शुरू होने से पहले ही छत से एक स्पीकर मैट के पास आकर गिरा। इससे स्टेडियम में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद स्टेडियम में मौजूद अधिकारियों ने सभी फैंस और

खिलाड़ियों को वापस जाने को कहा गया ताकि पूरे स्टेडियम की अच्छी तरह जाँच की जा सके। स्पीकर मैट के बिलकुल करीब में गिरा था। इस वजह से आयोजक कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे। एक कोच ने जानकारी देते हुए कहा कि “हम सभी सुरक्षित हैं, वे किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिये पूरी तरह जांच कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए टी-20 टीम में वापसी के लिए तैयार केएल राहुल और दीपक चाहर, सोमवार को होना है एशिया कप की टीम का ऐलान

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news