Gujarat Assembly Elections 2022: पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान रोड शो करते दिखें क्रिकेटर रवींद्र जडेजा, देखें वीडियो

Gujarat Assembly Elections 2022: भारतीय ऑल राउंडर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा इस बार बीजेपी के टिकट से विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं. पार्टी ने उनको जामनगर उत्तर से मैदान में उतारा है. रिवाबा काफी ज़ोर-शोर से प्रचार कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें ऐसे में उनके पति और क्रिकेटर जड़ेजा भी चुनाव प्रचार करते दिख रहे हैं।

प्रचार के दौरान रोड शो करते दिखें क्रिकेटर रवींद्र जडेजा 

बता दें ऑल राउंडर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं और चुनाव से पहले होने वाले चुनाव प्रचार में उनका भरपूर सहयोग कर रहे हैं। इतना ही नहीं रवींद्र जडेजा ने जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए प्रचार के दौरान रोड शो किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रवींद्र जडेजा की वजह से मिला है पत्नी रिवाबा को टिकट

उन्हें टिकट उनके पति रवींद्र जडेजा की वजह से मिला है ऐसे सवाल को लेकर रिवाबा कहती हैं कि उन्हें बहुत गर्व है कि जडेजा का नाम उनके साथ जुड़ा हुआ है और अगर लोग कहते हैं कि रविंद्र जडेजा के नाम की वजह से उनको टिकट मिला तो यह सच है. रिवाबा का कहना है कि भले इस बार उनको टिकट मशहूर क्रिकेटर जडेजा की बीवी होने की वजह से मिला हो लेकिन अगली बार किसी की बीवी को नहीं बल्कि रिवाबा जडेजा को काम के आधार पर टिकट मिलेगा.

 

Latest news
Related news