आयरलैंड दौरे से पहले ब्रायन लारा ने की राहुल त्रिपाठी की जमकर तारीफ,

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजी कोच ब्रेन लारा ने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने आयरलैंड दौरे से पहले राहुल को थम्स अप दिया है। SRH का यह बल्लेबाज आईपीएल 2022 सीजन में टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर साबित हुआ।

उन्होंने इस साल के आईपीएल में खेले 14 मैचों में 413 रन बनाए और वह टीम के सबसे कंसिस्टेंट बल्लेबाज थे। यह उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ता का का ही नतीजा था कि उन्हें भारत के आयरलैंड दौरे के लिए पहली बार भारत की टीम में शामिल कर लिया गया।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाजी कोच ब्रेन लारा ने कहा कि राहुल त्रिपाठी केवल हैदराबाद के लिए ही नहीं, बल्कि भारत की टीम के लिए भी एक बहुत बड़े मैच विनर साबित होने वाले हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी है और अगर उसे आयरलैंड के खिलाफ मौका मिलता है, तो वह भारत को भी मैच जीताने की काबिलियत रखता है।

Rahul Tripathi की कार्यशैली जबरदस्त

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को लगता है कि त्रिपाठी की कार्यशैली जबरदस्त है और यही उन्हें बाकियों से अलग करती है। लारा ने आगे कहा कि राहुल की सबसे बड़ी ताकत उनकी कार्य नीति है। मुझे लगता है कि वह अपने खेल पर बहुत मेहनत करता है।

उसके पास वह मानसिक पक्ष भी है जहां वह खेल के उस तरफ भी कड़ी मेहनत करता है। शारीरिक रूप से वह जो कुछ भी करता है वह करता है।

लेकिन मुझे लगता है कि वह इस तरह से तैयारी करता है कि सफलता नजदीक ही होगी और वह भारत के लिए भी शानदार प्रदर्शन करेगा। राहुल उन चुनिंदा भारतीय खिलाड़ियों में शामिल है, जो भारत के लिए लम्बे समय तक खेल सकते है।

आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, ईशान किशन, हर्षल पटेल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, अक्षर पटेल, अवेश खान, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, ऋतुराज गायकवाड़, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई

Rahul Tripathi
ये भी पढ़ें : नॉटिंघम टेस्ट में ना खेल पाना मेरे लिए निराशाजनक था: केन विलियमसन
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Latest news
Related news