होम / IND vs AUS 2022 1st T20: BCCI ने सीरीज से पहले ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें की शेयर, मैदान पर पसीना बहाते दिखें ये खिलाड़ी

IND vs AUS 2022 1st T20: BCCI ने सीरीज से पहले ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें की शेयर, मैदान पर पसीना बहाते दिखें ये खिलाड़ी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 19, 2022, 2:31 pm IST

इंडियन टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 t20 मैचों का सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें इस मैच से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों के ट्रेनिंग सेशन का फोटो शेयर किया है। जिसमें इंडियन क्रिकेटर मैदान में जमकर पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं। बता दें T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले भारत को दो सीरीज खेलने ह।

BCCI ने शेयर किया फोटो

बता दें बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर कप्तान रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम के खिलाड़ियों का फोटो शेयर किया है। जिसमे साफ दिख रहा है कि खिलाड़ी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। यह फोटो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20 मैच से पहले ट्रेनिंग सेशन का है। गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 T20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का पहला मैच मोहाली के आईएस बिंन्द्रा स्टेडियम में 20 सितंबर को खेला जाएगा। जबकि भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा।

 

 

इसके बाद टीम को साउथ अफ्रीका के साथ खेलना होगा सीरीज

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का तीसरा मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। वहीं, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेलेगी। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आगामी T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले दोनों सीरीज बेहद अहम मानी जी रही है। बहरहाल, दोनों सीरीज के दौरान भारतीय टीम को अपनी तैयारी परखने का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट के बाद इस सीरीज से वापसी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – विश्व कुश्ती चैंपियनशिप 2022 में बजरंग पुनिया ने जीता कांस्य पदक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
ADVERTISEMENT