लक्ष्य सेन और पीवी सिंधू की नजरें पदक पर

ओलिंपिक की दो बार ओलिंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू और विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन पर आज शुरू हो रही बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप में सभी की नजरें होंगी। 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली ।

ओलिंपिक की दो बार ओलिंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू और विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन पर बैडमिंटन एशिया चैंपियनशिप में सभी की नजरें होंगी। दोनों ही इस टूर्नामेंट से पहले अच्छे फार्म में हैं जिससे दोनों से उम्मीदें बढी है। कोरोना महामारी के कारण यह टूर्नामेंट दो साल बाद खेला जा रहा है।

दो बार ओलिंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू

एचएस प्रणय के बाहर होने से भारत की उम्मीदों को थोड़ा झटका जरूर लगा है क्योंकि प्रणय अच्छे फार्म में थे। उनकी गैर मौजूदगी में आल इंग्लैंड रजत पदक विजेता सेन के पास अच्छा मौका होगा। उनका सामना पहले दौर में चीन के लि शि फेंग से होगा जो दो बार विश्व जूनियर चैंपियनशिप स्वर्ण जीत चुके हैं।

कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन

पूर्व विश्व चैंपियन और चौथी वरीयता प्राप्त सिंधू का सामना पहले दौर में चीनी ताइपे की पाइ यू पो से होगा। क्वार्टर फाइनल में पहुंचने पर उनकी टक्कर चीन की हि बिंग जियाओ से हो सकती है। विश्व चैंपियनशिप रजत पदक विजेता किदांबी श्रीकांत भी अच्छे फार्म में हैं जो 2016 और 2020 में एशिया टीम चैंपियनशिप में कांस्य जीत चुके हैं लेकिन व्यक्तिगत पदक नहीं जीत सके। उनका सामना पहले दौर में मलेशिया के एंग जे योंग से होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news