होम / Athiya Shetty And KL Rahul: अथिया शेट्टी ने राहुल के शानदार बल्लेबाजी पर कुछ इस तरह बयां किया अपना प्यार

Athiya Shetty And KL Rahul: अथिया शेट्टी ने राहुल के शानदार बल्लेबाजी पर कुछ इस तरह बयां किया अपना प्यार

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 21, 2022, 3:22 pm IST

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॅालीवुड एक्टर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की लव स्टोरी आए दिन सुर्खियों में रहती है। ऐसे में एक बार फिर इस कपल को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। वजह है केएल राहुल का शानदार परफॉर्मेंस। बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों के टी20 सारीज का पहला मुकाबला कल यानी 20 सितंबर को खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से मात दे दी और मैच को अपना बाना लिया। भले ही मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता हो लेकिन केएल राहुल ने बॅालीवुड की हसीना अथिया शेट्टी का दिल जीत लिया।

राहुल ने जीता आथिया का दिल

बता दें केएल राहुल (KL Rahul) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 35 गेंदों का सामना करते हुए 157.14 की स्ट्राइक रेट से 55 रन की पारी खेली। इस विस्फोटक पारी में उनके बल्ले से 4 चौके और 3 छक्के भी देखने को मिले। इसी बात से खुश होकर आथिया ने अपने इंसटाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। बता दें स्टोरी में आथिया ने केएल राहुल की एक तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में राहुल साफ दिखाई नहीं दे रहें हैं पर देख के इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कोई और नहीं बल्कि आथिया के #Loveoflife केएल राहुल ही हैं। तस्वीर के साथ – साथ अपने प्यार को जाहिर करने के लिए आथिया नें एक लाल रंग का दिल भी शेयर किया। इसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आथिया भी फैंस के साथ – साथ केएल राहुल के इस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार कर रही थी।

जग जाहिर है आथिया और राहुल का प्यार

बता दें अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अथिया और राहुल अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक दूसरे संग रोमांटिक तस्वीरों ने उनके रिश्ते की सच्चाई को हमेशा ही जगजाहिर किया। अथिया कई बार राहुल को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंची थीं। गौरतलब है आथिया शेट्टी दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं, जो अपने जमाने के मशहूर एक्शन हीरो रहे हैं। अथिया के भाई अहान शेट्टी भी एक्टर हैं। अथिया ने बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर से अपना डेब्यू किया था।

ये भई पढ़ें – India vs Australia: मैदान पर दिनेश कार्तिक पर गुस्सा अतारते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हो रहा वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Manish Kashyap: बीजेपी में शामिल होंगे यूट्यूबर मनीष कश्यप, चुनाव लड़ने पर दिया बड़ा बयान-Indianews
Tamannaah Bhatia: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर विभाग ने किया तलब, जानें पूरा मामला- indianews
हीरामंडी स्क्रीनिंग में शामिल हुए Salman Khan, एक्टर की अतरंगी पैंट ने खींचा ध्यान -Indianews
IPL 2024 DC VS GT: दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस के मुकाबले के बाद Points Table में बदलाव, देखें यहां
करोड़ की संपत्ति के मालकिन हैं शाहरुख की लाडली Suhana Khan, पढ़ाई पर कर चुके हैं इतना खर्च -Indianews
IPL 2024: SRH से पिछला हिसाब बराबर करने उतरेगी RCB, यहां देखें संभावित Playing Eleven
Lok Sabha Election: मेरे अंतिम संस्कार में जरूर शामिल हों! कांग्रेस अध्यक्ष खर्गे ने कुलबर्गी की जनता से की अपील-Indianews
ADVERTISEMENT