7 दिन में दूसरी बार आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में होगी कांटे की टक्कर

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली, (Asia Cup 2022):

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में सुपर 4 का दूसरा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले 7 दिन में यह दूसरी बार होगा, जब यें दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी।

पिछले रविवार को भी दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला हुआ था। जिसमें भारत ने पाकितान को 5 विकेट से शिकस्त दी थी। हार्दिक पांड्या ने छक्का जड़कर भारत को उस मैच में जीत दिलाई थी। अब आज एक बार फिर दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं।

इस मैच का इन्तजार दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को बड़ी बेसब्री से होता है। पाकिस्तान की टीम की नजर इस मैच को जीतकर भारत से बदला लेनी की होगी। लेकिन भारत की टीम चाहेगी कि वह इस मैच को जीतकर अपनी जगह टॉप 2 में लगभग पक्की कर ले।

हालांकि इस मैच से पहले दोनों ही टीमों को बड़े झटके लगे हैं। भारत के स्टार आलराउंडर घुटने की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। वहीं पाकिस्तान के एक और तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी भी आज के मैच से बाहर हो गए हैं।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग-11

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, नसीम शाह, हसन अली

ये भी पढ़े : पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले हाई एल्टीट्यूड मास्क पहनकर विराट कोहली ने की ख़ास ट्रेनिंग

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news