होम / Asia Cup 2022: हार के बाद PCB चीफ रमीज राजा ने भारत के लोगों के लिए ये क्या कह दिया, देखें वीडियो

Asia Cup 2022: हार के बाद PCB चीफ रमीज राजा ने भारत के लोगों के लिए ये क्या कह दिया, देखें वीडियो

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 12, 2022, 4:13 pm IST

एशिया कप 2022 को अपना विजेता मिल चुका है। बता दें कल यानी 11 सितंबर को एशिया कप 2022 का फाइनल मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि ये फाइनल कहीं ना कहीं पाकिस्तान के नाम होगा। लेकिन सबकी उम्मीदों पर पानी ड़ालते हुए श्रीलंका ने सिर्फ मैच को ही नही बल्कि एशिया कप 2022 की ट्राफी भी अपने नाम कर ली । ऐसे में अब पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा का मैच के बाद का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इस बात पर भड़क उठे रमीज़ राजा

बता दें पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने 170 का स्कोर किया, जवाब में पाकिस्तानी बल्लेबाजी 147 पर ही ढेर हो गई। अपनी ही गलतियों से पाकिस्तान ने यह मैच गंवा दिया, जिसके बाद बौखलाहट का माहौल है।पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन रमीज़ राजा से जब फाइनल हारने के बाद सवाल किया, तब वह एक भारतीय पत्रकार से बदसलूकी पर उतर आए। दरअसल, रमीज राजा जब मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम से बाहर आए तब वह पत्रकारों से रू-ब-रू हुए। इसी दौरान एक भारतीय पत्रकार ने भी उनसे सवाल किया और कहा कि आवाम काफी नाखुश है। जिसपर रमीज़ राजा भड़क गए और उन्होंने तुरंत कहा कि आप इंडिया से होंगे, तो आपकी आवाम तो काफी खुश होगी। आप इस तरह नहीं पूछ सकते हैं,इतना कहते ही रमीज़ राजा आगे बढ़े और पत्रकार के फोन को नीचे कर दिया।

 

 

वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

बता दें सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और हर कोई उनके इस तरह के बर्ताव की निंदा कर रहा है। बता दें कि फाइनल से एक दिन पहले ही रमीज़ राजा टीम इंडिया के मैनेजमेंट को ज्यादा ना प्रयोग करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन फाइनल में उनकी खुद की टीम ही लड़खड़ा गई।

 

ये भी पढ़ें – Asia Cup 2022 Final Match: हार के बाद पाकिस्तान की टीम को दिल्ली पुलिस ने कुछ इस अंदाज में किया ट्रोल

 

लेटेस्ट खबरें