FIFA World Cup 2022: दूसरे हाफ में लियोनेल मेसी ने दिखाया कमाल, 2-0 से हुई मैक्सिको की हार

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में लियोनेल मेसी ने एक बार फिर कमाल दिखाया है। शनिवार के दिन रात को मैक्सिको के खिलाफ हुए मैच में अर्जेंटीना ने 2-0 से जीत हासिल की है। यहां अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का कमाल देखने को मिला। इन्होंने अपनी टीम के लिए पहला गोल किया। इसके साथ ही युवा प्लेयर एन्ज़ो फर्नांडिज ने भी अर्जेंटीना के लिए गोल दागा, जिसके बाद टीम की जीत पक्की हो गई।

अर्जेंटीना के लिए जरूरी थी ये जीत

आपको बता दें कि यह मुकाबला जीतना अर्जेंटीना के लिए बेहद जरूरी था। क्योंकि पिछले मैच में सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को हरा दिया था। इसे फुटबॉल इतिहास के बड़े उलटफेर में से एक माना गया। राउंड ऑफ 16 की रेस में जगह बनाए रखने के लिए इस मैच में जी हासिल करनी बेहद जरूरी थी।

अर्जेंटीना vs मैक्सिको (2-0)

  • लियोनेल मेसी- 64 मिनट
  • एन्ज़ो फर्नांडिज- 87 मिनट

मेसी ने दूसरे हाफ में दिखाया कमाल

अर्जेंटीना ने इस मुकाबले के लिए अपने स्क्वॉड में कुल 5 बदलाव किए थे। मुकाबले के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच बहुत टक्कर का मुकाबला देखने को मिला। वहीं, दूसरे हाफ में अर्जेंटीना ने अपने गेम को बढ़ाया और लीजेंड लियोनेल मेसी ने कमाल कर दिखाया।

चार प्वाइंट के साथ टॉप पर है पोलैंड

अर्जेंटीना जो कि ग्रुप-सी में है और अभी दूसरे नंबर पर है। अर्जेंटीना ने दो मुकाबले खेले हैं, इनमें में से एक में वे जीते हैं और एक में हार मिली है। बता दें कि अर्जेंटीना के कुल 3 प्वाइंट हैं और ग्रुप में पोलैंड चार प्वाइंट के साथ टॉप पर है।

Also Read: 95वें एपिसोड को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा- ‘वसुधैव कुटुम्बकम के लिए जाहिर होती हमारी प्रतिबद्धता ‘

Latest news
Related news